पीसीबी ने भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत जीशान मलिका का प्रारंभिक रूप से निलंबित किया

लाहौर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। नॉर्दन के बल्लेबाज जीशान मलिक को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत प्रारंभिक रूप से निलंबित किया है।
 | 
पीसीबी ने भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत जीशान मलिका का प्रारंभिक रूप से निलंबित किया लाहौर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। नॉर्दन के बल्लेबाज जीशान मलिक को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत प्रारंभिक रूप से निलंबित किया है।

पीसीबी ने जीशान को उसके भ्रष्टाचार रोधी संहिता की धारा 4.7.1 के तहत निलंबित किया है जिसका मतलब है कि वह जांच पूरी होने तक किसी भी क्रिकेट गतिविधि में शामिल नहीं हो पाएंगे।

जीशान कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने 2016 में प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया था। जीशान ने 19 प्रथम श्रेणी, 17 लिस्ट ए और 21 टी20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने हाल ही में खत्म हुई नेशनल टी20 कप में हिस्सा लिया था जहां जीशान ने 24.60 के औसत से 123 रन बनाए थे।

पीसीबी ने जीशान के निलंबन का कोई कारण नहीं बताया है लेकिन बोर्ड ने जीशान पर संहिता की धारा 4.7.1 के तहत जांच करने की बात कही है जिसमें भ्रष्टाचार और आपराधिक कानून के उल्लंघन का आरोप शामिल है।

जीशान ने नॉर्दन के लिए 2019-20 सीजन में 52 के औसत से 780 रन बनाए हैं।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम