द हंड्रेड से पहले खिलाड़ियों को पब, रेस्तरां से बचने के लिए कहा गया

लंदन, 18 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने द हंड्रेड के उद्घाटन सीजन की शुरूआत से पहले खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से कहा है कि वे इसके लिए बनाए गए बायो-बबल को कोरोना के जोखिम से दूर रखने के लिए दुकानों, पब और रेस्तरां से दूर रहें।
 | 
द हंड्रेड से पहले खिलाड़ियों को पब, रेस्तरां से बचने के लिए कहा गया लंदन, 18 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने द हंड्रेड के उद्घाटन सीजन की शुरूआत से पहले खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से कहा है कि वे इसके लिए बनाए गए बायो-बबल को कोरोना के जोखिम से दूर रखने के लिए दुकानों, पब और रेस्तरां से दूर रहें।

21 जुलाई से शुरू हो रह इस टूर्नामेंट से पहले और इसके दौरान इस नियम का पालन हो इसके लिए प्रत्येक प्रतिस्पर्धी टीम के लिए एक अनुपालन अधिकारी भी नियुक्त किया गया है।

महीने भर चलने वाले इस टूर्नामेंट का समापन 21 अगस्त को होगा,। इसमें न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल, डेविड वार्नर और मार्कस स्टोइनिस सहित अन्य लोगों की वापसी हुई है।

क्रिकेटर्स अपने होटल के कमरों तक ही सीमित नहीं रहेंगे लेकिन कोविड-19 संक्रमण के जोखिम को कम करने के लिए, उन्हें भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने के लिए कहा गया है।

ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने भी बीते दिनों कहा था कि अब आगे से क्रिकेट को कोविड -19 वायरस के साथ रहना सीखना होगा।

--आईएएनएस

जेएनएस