टी20 विश्व कप : बीसीसीआई के पास टीम में बदलाव करने के लिए पांच दिन का समय बचा : रिपोर्ट

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। टीम इंडिया के चयनकर्ताओं के पास टी20 विश्व कप टीम में किसी भी तरह के बदलाव के लिए पांच दिन का समय बचा रह गया है।
 | 
टी20 विश्व कप : बीसीसीआई के पास टीम में बदलाव करने के लिए पांच दिन का समय बचा : रिपोर्ट नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। टीम इंडिया के चयनकर्ताओं के पास टी20 विश्व कप टीम में किसी भी तरह के बदलाव के लिए पांच दिन का समय बचा रह गया है।

क्वालीफाइंग राउंड में खेलने वाली टीमों के लिए 10 अक्टूबर की डेडलाइन थी, जिसके मुकाबले 17 अक्टूबर को शुरू हो रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के एक अधिकारी ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, टीम अपने अभियान की शुरूआत से सात दिन पहले तक टीम में बदलाव कर सकती है। भारत का अभियान सुपर-12 से शुरू होगा जिसके मुकाबले 23 अक्टूबर से होने हैं, इसलिए उनके पास टीम में परिवर्तन करने के लिए 15 अक्टूबर की रात तक का समय है।

कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में प्रदर्शन को देखते हुए शिखर धवन और युजवेंद्र चहल को विश्व कप टीम में शामिल करने की मांग की थी।

भारतीय टीम में दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर को रिजर्व के तौर पर रखा गया है। इस बीच ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर संशय चल रहा है जिन्होंने आईपीएल 2021 में गेंदबाजी नहीं की है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि जब तक कोई चोटिल नहीं होता तब तक टीम में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। ऐसा समझा जाता है कि फिजियो वरूण चक्रवर्ती और हार्दिक की फिटनेस पर करीब से नजर रखे हुए हैं।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, वरुण, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और ईशान किशन।

स्टैंडबाई खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुरप और दीपक चाहर।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस