जोकोविच ने ओलंपिक में भाग लेने का फैसला किया

टोक्यो, 16 जुलाई (आईएएनएस)। दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को टोक्यो जाने वाली फ्लाइट में सवार होने की पुष्टि करते हुए अपनी ओलंपिक भागीदारी को लेकर अनिश्चितता समाप्त कर दी है।
 | 
जोकोविच ने ओलंपिक में भाग लेने का फैसला किया टोक्यो, 16 जुलाई (आईएएनएस)। दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को टोक्यो जाने वाली फ्लाइट में सवार होने की पुष्टि करते हुए अपनी ओलंपिक भागीदारी को लेकर अनिश्चितता समाप्त कर दी है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक संदेश में, जोकोविच, जो अब एक गोल्डन स्लैम -- एक कैलेंडर वर्ष में चार ग्रैंड स्लैम और ओलंपिक स्वर्ण का लक्ष्य रखेंगे - ने लिखा, मुझे टोक्यो के लिए सामान पैक करने और हमारी राष्ट्रीय टीम में शामिल होने पर बहुत गर्व है। ओलंपिक के मैदान में सबसे चमकीले पदकों के लिए लड़ने जा रहा हूं।

जोकोविच ने आगे लिखा, मेरे लिए, सर्बिया के लिए खेलना हमेशा एक विशेष खुशी और प्रेरणादायक रहा है और मैं हम सभी को खुश करने की पूरी कोशिश करूंगा! चलो चलें।

34 वर्षीय, जिन्होंने हाल ही में विंबलडन जीता है, ने कहा, मेरे छोटे दोस्त कोजिरो को निराश नहीं कर सकता। मैंने टोक्यो के लिए अपनी उड़ान बुक की और गर्व से ओलंपिक के लिए टीम सर्बिया में शामिल हो रहा हूं। ।

जोकोविच ने कोजिरो ओवाकी नाम के छह साल के बच्चे के साथ बातचीत करते हुए अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया।

खेलों के आधिकारिक ट्विटर हैंडल टोक्यो2020 ने लिखा, जोकोविच 2021 में तीन ग्रैंड स्लैम जीतने के बाद टोक्यो2020 में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं। दुनिया की नंबर-1 ने बीजिंग 2008 में कांस्य जीता और अब अपने संग्रह को और समृद्ध करना चाह रहे हैं।

--आईएएनएस

जेएनएस