चेन्नइयन एफसी के साथ रहेंगे क्रिवेलारो (लीड-1)

चेन्नई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अटैकिंग मिडफील्डर राफेल क्रिवेलारो ने आईएसएल क्लब चेन्नइयन एफसी (सीएफसी) के साथं एक बहु-वर्षीय करार किया है।
 | 
चेन्नइयन एफसी के साथ रहेंगे क्रिवेलारो (लीड-1) चेन्नई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अटैकिंग मिडफील्डर राफेल क्रिवेलारो ने आईएसएल क्लब चेन्नइयन एफसी (सीएफसी) के साथं एक बहु-वर्षीय करार किया है।

2020-21 में दो बार के इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियन चेन्नइयन एफसी की कप्तानी करने वाले 32 वर्षीय क्रिवेलारो एटीके मोहन बागान के खिलाफ खेल के दौरान टखने में चोट लगने के बाद लगभग आधे सत्र के लिए बाहर हो गए थे।

क्रिवेलारो 2019-20 में सात गोलों के साथ लीग में निरंतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे थे।

ब्राजाली के इस खिलाड़ी ने लगातार तीसरे सीजन के लिए क्लब मेंवापसी पर कहा, मैं चेन्नइयन एफसी के साथ बने रहने से बहुत खुश हूं। जब से मैं क्लब में शामिल हुआ हूं, मेरा प्रशंसकों, शहर और कर्मचारियों के साथ एक विशेष बंधन रहा है। मुझे चेन्नई से प्यार है। मेरे लिए यह हमेशा घर जैसा महसूस होता है। पिछले सीजन में, चोट ने मुझे दूर रखा, और अब मैं टीम के साथ वापस आने और मैदान पर सब कुछ देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

मरीना मचान्स के लिए अपने 27 इंडियन सुपर लीग मैचों में खेलने वाले क्रिवेलारो दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित क्लब प्रतियोगिताओं में से एक में खेलने के अलावा, यूरोपा लीग, पुर्तगाली शीर्ष स्तरीय टीम विटोरिया गुइमारेस का भी हिस्सा थे इस क्लब ने 2012-13 में टाका डी पुर्तगाल (पुर्तगाली कप) जीता था।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस