कोपा अमेरिका की जीत के बाद मैसी ने अपने 100 वर्षीय सुपरफैन को भेजा संदेश

बार्सिलोना, 15 जुलाई (आईएएनएस)। अर्जेटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मैसी ने कोपा अमेरिका का खिताब जीतने के बाद अपने 100 वर्षीय प्रशंसक डॉन हेरनान को वीडियो संदेश भेजा है।
 | 
कोपा अमेरिका की जीत के बाद मैसी ने अपने 100 वर्षीय सुपरफैन को भेजा संदेश बार्सिलोना, 15 जुलाई (आईएएनएस)। अर्जेटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मैसी ने कोपा अमेरिका का खिताब जीतने के बाद अपने 100 वर्षीय प्रशंसक डॉन हेरनान को वीडियो संदेश भेजा है।

अर्जेटीना ने फाइनल में ब्राजील को हराकर कोपा अमेरिका का खिताब जीता था। मैसी ने अब वीडियो संदेश के द्वारा 100 वर्षीय वायरल टिकटॉक स्टार जो उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हैं, उन्हें बधाई दी है।

हेरनान मैसी के करियर के शुरूआत से ही उनको फोलो करते आए हैं। उन्होंने मैसी द्वारा किए गए हर एक गोल को अपने हाथ से लिखकर नोटबुक में रिकॉर्ड किया है। इसके साथ ही वह अपने पोते जुलियन मास्ट्रांगेल को याद दिलाते हैं कि अगर वह एक मैच मिस कर दें तो जुलियन यह सुनिश्ििचत करे कि मैसी का किया हुआ एक भी गोल नोटबुक में रिकॉर्ड होने से नहीं रह जाए।

मैसी ने वीडियो संदेश भेज कहा, हेरनान आपकी कहनी मुझ तक पहुंची। यह मेरे लिए मजेदार है कि आप मेरे गोल रिकॉर्ड करते हैं। इसके लिए मैं आपको गले लगाना चाहता हूं और आप जो कर रहे हैं उसके लिए धन्यवाद देता हूं।

वीडियो देखने के बाद हेरनान की आंखे भर आई और उन्होंने कहा, मैं हमेशा आपको फोलो करता हूं और अंत तक करता रहूंगा। मैं आपके पीछे खड़ा हूं।

मैसी को कोपा अमेरिका में गोल्डन बूट और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिला था।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस