ओवरी के कैंसर से पीड़ित हैं टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट

न्यूयॉर्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। 18 ग्रैंड स्लैम एकल और तीन युगल खिताब जीतने वाली टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट ने कहा है कि उन्हें स्टेज 1 ओवरी का कैंसर है और उनका इलाज चल रहा है।
 | 
ओवरी के कैंसर से पीड़ित हैं टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट न्यूयॉर्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। 18 ग्रैंड स्लैम एकल और तीन युगल खिताब जीतने वाली टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट ने कहा है कि उन्हें स्टेज 1 ओवरी का कैंसर है और उनका इलाज चल रहा है।

हॉल ऑफ फे म की सदस्य ने ट्विटर पर एक ईएसपीएन का लिंक पोस्ट किया, जिसे उन्होंने क्रिस मैकेंड्री के साथ साझा किया।

क्रिस ने कहा, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि आप सब मेरे मानसिक स्वास्थ्य और उपचार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस सम्मान के लिए आप सभी को धन्यवाद।

ऑस्ट्रेलियन ओपन 17 जनवरी से मेलबर्न में शुरू हो रहा है।

67 वर्षीय एवर्ट ने भी सोशल मीडिया पर एक संदेश पोस्ट करते हुए कहा, मैं अपने ओवरी कैंसर के निदान और इसके पीछे की कहानी को दूसरों की मदद करने के तरीके के रूप में साझा करना चाहती थी। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि डाक्टरों ने इसे जल्दी जांच में पकड़ लिया और अब आगे अच्छे परिणामों की उम्मीद करती हूं।

एक्सओएक्सओएक्स के अनुसार, एवर्ट की बहन जीन एवर्ट डबिन की 62 वर्ष की आयु में कैंसर से मृत्यु हो गई थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एवर्ट के शरीर के किसी अन्य हिस्से में कैंसर का पता नहीं चला है और उन्होंने इस सप्ताह कीमोथेरेपी से शुरू की है।

नवरातिलोवा ने भी ट्वीट कर एवर्ट को अपना समर्थन दिया।

नवरातिलोवा ने ट्वीट किया, क्रिस, हम सब आपके साथ हैं, आप एक चैंपियन हैं और मुझे उम्मीद है कि आप इस बीमारी से लड़ते हुए भी चैंपियन बनेंगी।

एवर्ट के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

स्पैनिश टेनिस ऐस गार्बाइन मुगुरुजा ने ट्वीट किया, ऑल द बेस्ट आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

--आईएएनएस

एचएमए/एसजीके