ओलंपिक: पुराने होलोकॉस्ट स्किट को लेकर उद्घाटन समारोह निदेशक बर्खास्त

टोक्यो, 22 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह के निदेशक केंटारो कोबायाशी को होलोकॉस्ट पर उनकी दशकों पुरानी कॉमेडी स्किट के सुर्खियों में आने के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है।
 | 
ओलंपिक: पुराने होलोकॉस्ट स्किट को लेकर उद्घाटन समारोह निदेशक बर्खास्त टोक्यो, 22 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह के निदेशक केंटारो कोबायाशी को होलोकॉस्ट पर उनकी दशकों पुरानी कॉमेडी स्किट के सुर्खियों में आने के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है।

कोबायाशी की बर्खास्तगी उद्घाटन समारोह के संगीतकार कीगो ओयामादा के इस्तीफे के बाद हुई, जिन्होंने वर्षों पहले विकलांग बच्चों को धमकाने की बात स्वीकार की थी।

टोक्यो 2020 ओलंपिक प्रमुख सेइको हाशिमोतो ने मीडिया को बताया, यह पता चला है कि पिछले प्रदर्शन के दौरान, कोबायाशी ने इतिहास के एक दुखद तथ्य का मजाक उड़ाने वाली भाषा का इस्तेमाल किया था। इसी कारण आयोजन समिति ने कोबायाशी को उनके पद से मुक्त करने का फैसला किया है।

एक बयान में, कोबायाशी ने उस स्किट के लिए माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने और एक साथी कॉमेडियन ने प्रसिद्ध बच्चों के टीवी एंटरटेनर होने का नाटक किया था।

एक गतिविधि करते समय, कोबायाशी ने कुछ पेपर गुड़िया कटआउट को उस समय के लोगों ने कहा था चलो होलोकॉस्ट खेलते हैं। इस पर दर्शकों की हंसी छूट गई थी।

कोबायाशी और उनके सहयोगी दोनों ने तब मजाक किया कि कैसे एक टीवी निर्माता प्रलय से संबंधित गतिविधि के सुझाव से नाराज था।

--आईएएनएस

जेएएनएस