ओलंपिक: जिमनास्ट प्रणति, हॉकी टीमें शनिवार को टोक्यो के लिए रवाना होंगी

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। ओलंपिक खेलों के लिए टोक्यो रवाना होने से एक दिन पहले पुरुष हॉकी टीम, सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल बैडमिंटन जोड़ी और जिम्नास्ट प्रणति नायक ने शुक्रवार को अंतिम प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया।
 | 
ओलंपिक: जिमनास्ट प्रणति, हॉकी टीमें शनिवार को टोक्यो के लिए रवाना होंगी मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। ओलंपिक खेलों के लिए टोक्यो रवाना होने से एक दिन पहले पुरुष हॉकी टीम, सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल बैडमिंटन जोड़ी और जिम्नास्ट प्रणति नायक ने शुक्रवार को अंतिम प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया।

हॉकी टीमों ने शुक्रवार की सुबह एक लंबा सत्र बिताया औ्र इस मेगा इवेंट के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दिया। हॉकी टीम 90-सदस्यीय पहले बैच के हिस्से के रूप में टोक्यो जाने के लिए बेंगलुरु से नई दिल्ली के लिए रवाना होने वाली है।

प्रणति ने नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कोच लक्ष्मण मनोहर शर्मा की निगरानी में एक सत्र में हिस्सा लिया। प्रणति ने एशियाई कोटे के आधार पर ओलंपिक के लिए एकमात्र भारतीय जिमनास्ट के रूप में जगह बनाई है क्योंकि चीन में होने वाली सीनियर एशियाई चैंपियनशिप को कोविड-19 महामारी के कारण बंद कर दिया गया था।

बैडमिंटन खिलाड़ी रैंकीरेड्डी और शेट्टी भारत के युगल कोच डेनमार्क के माथियास बो के मार्गदर्शन में हैदराबाद के गच्चीबौली स्टेडियम में एक्शन में दिखे। रैंकीरेड्डी और शेट्टी ओलंपिक में पुरुष युगल प्रतियोगिता में एक कठिन ग्रुप-ए में हैं।

--आईएएनएस

जेएनएस