ओड़िशा एफसी ने किको रामिरेज को मुख्य कोच नियुक्त किया

भुवनेश्वर, 21 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम ओड़िशा एफसी ने आगामी सीजन को देखते हुए किको रामिरेज गोंजालेज को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।
 | 
ओड़िशा एफसी ने किको रामिरेज को मुख्य कोच नियुक्त किया भुवनेश्वर, 21 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम ओड़िशा एफसी ने आगामी सीजन को देखते हुए किको रामिरेज गोंजालेज को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।

ओड़िशा एफसी ने मंगलवार को कहा कि 51 वर्षीय स्पेनिश ने फ्रेंचाइजी के साथ एक साल का करार किया है। हालांकि, उनके पास इसे बढ़ाने का विकल्प है।

प्रोफेशनल फुटबॉल से रिटायरमेंट लेने के बाद रामिरेज ने स्पेनिश क्लब जिमनास्टिक के साथ सहायक कोच के रुप में अपने कोचिंग करियर की शुरूआत की। 2010 में वह पोबला माफुमेट में गए लेकिन 2012 में फिर उन्होंने जिमनास्टिक में वापसी की।

रामिरेज ने कहा, मैं भारत आने तथा ओड़िशा एफसी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। हम एक मजबूत टीम तैयार करेंगे जहां अच्छे खिलाड़ी होंगे जो हमारे प्रशंसकों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ओड़िशा एफसी ने इसके साथ ही जोआक्वीन गार्सिया सांचेज को आईएसएल के 2021-22 सीजन के लिए सहायक कोच और फुटबॉल डेवलप्मेंट का प्रमुख बनाया है।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम