ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहती है कि एशेज टेस्ट में पेन विकेटकीपर हों: स्पिनर लियोन

ब्रिस्बेन, 25 नवंबर (आईएएनएस)। स्पिन किंग नाथन लियोन ने बृहस्पतिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ खेलने जा रहे पहले एशेज टेस्ट के लिए टिम पेन स्टंप के पीछे रहें क्योंकि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं।
 | 
ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहती है कि एशेज टेस्ट में पेन विकेटकीपर हों: स्पिनर लियोन ब्रिस्बेन, 25 नवंबर (आईएएनएस)। स्पिन किंग नाथन लियोन ने बृहस्पतिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ खेलने जा रहे पहले एशेज टेस्ट के लिए टिम पेन स्टंप के पीछे रहें क्योंकि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं।

उन्होंने कहा कि पेन ने एक विवाद को लेकर टेस्ट क प्तान के पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन वह मैच में खेलना चाहते हैं। उन्हें आठ दिसंबर को ब्रिस्बेन में होने वाले शुरुआती मुकाबले में मौका देना अहम होगा क्योंकि वो दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं। चयनकर्ताओं को उन्हें टीम में लेना महत्वपूर्ण होगा।

सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने बुधवार को कहा कि पाइन को ऑस्ट्रेलियाई टीम का समर्थन प्राप्त है और ल्योन जो 400 टेस्ट का दावा करने से एक विकेट दूर हैं उन्होंने इसे दोहराया।

उन्होंने कहा, चयनकर्ताओं ने हमेशा कहा कि वे सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध एकादश को चुनने जा रहे हैं और मेरी नजर में टिम पेन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं। मुझे पता है कि मैं उसे चाहता हूँ।

हर गेंदबाज का (उससे) रिश्ता असाधारण है और टिम पेन एक बहुत ही प्यारा लड़का है और चेंजरूम के भीतर एक बहुत ही सम्मानित व्यक्ति है। लियोन ने कहा कि वह 100 प्रतिशत गारंटी दे सकते हैं कि उन्हें (पाइन) ऑस्ट्रेलियाई चेंजरूम का पूरा समर्थन प्राप्त है।

बता दें कि 2017 में एक महिला सहकर्मी के साथ अश्लील मैसेज को लेकर कुछ दिनों पहले पाइन ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था।

--आईएएनएस

एचएमए/आरजेएस