एशेज : इंग्लैंड के कप्तान रूट ने अंतिम टेस्ट से पहले कोच सिल्वरवुड का समर्थन किया

होबार्ट, 13 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट से पहले आलोचना झेल रहे मुख्य कोच के रूप में क्रिस सिल्वरवुड को अपना समर्थन दिया है।
 | 
एशेज : इंग्लैंड के कप्तान रूट ने अंतिम टेस्ट से पहले कोच सिल्वरवुड का समर्थन किया होबार्ट, 13 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट से पहले आलोचना झेल रहे मुख्य कोच के रूप में क्रिस सिल्वरवुड को अपना समर्थन दिया है।

कोच सिलवरवुड कोविड संक्रमित होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट में सिडनी में मौजूद नहीं थे। वे क्वारंटीन में थे।

इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में एक भी मैच नहीं जीती है। चौथा टेस्ट ड्रॉ होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 3-0 से बढ़त बना ली है।

सिल्वरवुड ने पांचवे टेस्ट के लिए जोश में वापसी की है और टीम का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें आखिरी टेस्ट में जीत मिलने की उम्मीद है।

कप्तान ने कहा, सिल्वरवुड पांचवे टेस्ट में भी कोच की भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा, कोच टीम का हमेशा मनोबल बढ़ात हैं, वे हमे मैच में अच्छा करने के लिए बोलते हैं। आखिरी मैच में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उम्मीद है कि मैच का अंच जीत के साथ होगा।

--आईएएनएस

एचएमए/आरजेएस