आईपीएल 2021: चार्टर प्लेन से यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, बुमराह और सूर्यकुमार

लंदन, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन से अबू धाबी पहुंच गए हैं। इस बात की जानकरी उनकी फ्रेंचाइजी ने दी।
 | 
आईपीएल 2021: चार्टर प्लेन से यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, बुमराह और सूर्यकुमार लंदन, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन से अबू धाबी पहुंच गए हैं। इस बात की जानकरी उनकी फ्रेंचाइजी ने दी।

यह तीनों खिलाड़ी 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष मैचों में भाग लेंगें। यह खिलाड़ी इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा थे।

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को एक बयान में कहा, मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार को एक निजी चार्टर प्लेन से अबू धाबी ले आया है। तीनों, अपने परिवार के साथ, आज सुबह पहुंचे और अब छह दिनों क्वारंटीन में रहेंगे।

फ्रेंचाइजी ने कहा, तीनों खिलाड़ियों का यूएई के लिए उड़ान भड़ने से पहले आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव आया। अबू धाबी पहुंचने के बाद भी एक बार फिर आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया, वह भी निगेटिव आया।

इससे पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने घोषणा की थी कि कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रविवार को चार्टर उड़ान से संयुक्त अरब अमीरात पहुंचेंगे।

--आईएएनएस

आरएसके/एसकेबी