अय्यर की तुलना में एक अलग क्लास के खिलाड़ी हैं सूर्यकुमार : गंभीर

नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव में टी20 विश्व कप में भारत के लिए खेलने की वैराएटी है जो श्रेयस अय्यर के पास शायद नहीं है।
 | 
अय्यर की तुलना में एक अलग क्लास के खिलाड़ी हैं सूर्यकुमार : गंभीर नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव में टी20 विश्व कप में भारत के लिए खेलने की वैराएटी है जो श्रेयस अय्यर के पास शायद नहीं है।

सूर्यकुमार टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल हैं जबकि अय्यर दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर के साथ तीन स्टैंडबाई खिलाड़ियों में हैं।

गंभीर ने कहा, सूर्यकुमार अय्यर की तुलना में एक अलग क्लास के खिलाड़ी हैं। वह बहुत अधिक बहुमुखी हैं। वह बहुत अधिक अपरंपरागत भी हैं और टी20 क्रिकेट में आप ऐसे लोगों को चाहते हैं जो अपरंपरागत हों।

उन्होंने कहा, सूर्यकुमार के पास सभी शॉट हैं, खासकर नंबर 4 पर, क्योंकि कभी-कभी नंबर-4 टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी करने के लिए सबसे मुश्किल स्थान होता है, शायद सबसे आसान शीर्ष तीन है।

पूर्व खिलाड़ी ने कहा, कई बार आप मध्यक्रम पर ऐसे वक्त आते हैं जब स्कोर दो विकेट पर 130 रन होता है। आपको इस लय को बरकरार रखना पड़ता है। सूर्यकुमार दोनों प्रकार का परिवर्तन कर सकते हैं जो शायद अय्यर नहीं कर सकते।

--आईएएनएस

एसकेबी