UP News: स्टांप फीस की बाध्यता हुई खत्म, पहले ही दिन लग गई रजिस्ट्री करवाने वालों की लाइन

Bareilly: राजस्व विभाग (revenue Department) द्वारा स्टांप (stamp) की बाध्यता खत्म करते ही रजिस्ट्री कराने वालों की संख्या में भारी इजाफा देखने को मिला है। इसके कारण लोग सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का उल्लंघन करते हुए भी मिले, जिस पर अधिकारियों ने फटकार भी लगाई। बता दें कि सरकार ने कोरोना के चलते हुए रजिस्ट्री
 | 
UP News: स्टांप फीस की बाध्यता हुई खत्म, पहले ही दिन लग गई रजिस्ट्री करवाने वालों की लाइन

Bareilly: राजस्व विभाग (revenue Department) द्वारा स्टांप (stamp) की बाध्यता खत्म करते ही रजिस्ट्री कराने वालों की संख्या में भारी इजाफा देखने को मिला है। इसके कारण लोग सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का उल्लंघन करते हुए भी मिले, जिस पर अधिकारियों ने फटकार भी लगाई। बता दें कि सरकार ने कोरोना के चलते हुए रजिस्ट्री करने पर पाबंदी लगा दी थी।
UP News: स्टांप फीस की बाध्यता हुई खत्म, पहले ही दिन लग गई रजिस्ट्री करवाने वालों की लाइनसरकार द्वारा रजिस्ट्री पर पाबंदी लगाने के बाद करीब 2 हफ्ते पहले ऑनलाइन रजिस्ट्री (online registry) की शुरुआत कराई गई थी। ऑनलाइन रजिस्ट्री में ई-स्टांप (e-stamp) और ऑनलाइन रजिस्ट्री फीस (registry fees) की बाध्यता थी। जिसके कारण ऑनलाइन रजिस्ट्री में सिर्फ 17 रजिस्ट्री हुईं थी। अब सरकार ने ई-स्टांप की बाध्यता खत्म कर दी है।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े

लॉकडाउन के नियमों का पालन न होने से शासन सख्त, अब इस समय खुुलेंगी सब्जी मंडियां

Bansal Saree

शिक्षक भर्ती: जानिए कब घोषित होगा शिक्षक भर्ती का रिजल्ट और कैसे बनेंगी मेरिट