UP NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी बम से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को गुरुवार देर रात पुलिस मुख्यालय के 112 के व्हाट्सएप नंबर (WhatsApp number) पर बम से उड़ाने की धमकी (Threat) दी। यह धमकी मैसेज करके दी गई थी। कंट्रोल रूम (Control Room) ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस अफसरों को दी है। पुलिस ने धमकी देने वाले
 | 
UP NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी बम से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को गुरुवार देर रात पुलिस मुख्यालय के 112 के व्हाट्सएप नंबर (WhatsApp number) पर बम से उड़ाने की धमकी (Threat) दी। यह धमकी मैसेज करके दी गई थी। कंट्रोल रूम (Control Room) ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस अफसरों को दी है। पुलिस ने धमकी देने वाले नंबर पर पड़ताल शुरू कर दी हैं। और इस संबंध में गोमती नगर थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है।
UP NEWS: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी बम से मारने की धमकीएफआईआर के अनुसार यूपी 112 के सोशल मीडिया (Social Media) डेस्क व्हाट्सएप नंबर 7570000100 पर मोबाइल नंबर 8828453350 से गुरुवार रात 12:32 पर धमकी वाला मैसेज आया मैसेज (Message) में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा। साथ ही उसने योगी को कुछ लोगों की जान का दुश्मन भी बताया। पुलिस इस नंबर की पड़ताल कर रही है।

Devi Maa Dental