Lockdown: रेल मंत्री ने की बड़ी घोषणा, अब किसी भी जिले से चल सकती है श्रमिक स्पेशल ट्रेन

सरकार दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों (migrant labours) को वापस लाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन (shramik special train) सेवा से मदद कर रही है। अब सरकार ने प्रवासी मजदूरों को बड़ी राहत देने वाली वाली घोषणा की है। अब रेलवे विभाग (railway department) किसी भी जिले से श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाने को तैयार
 | 
Lockdown: रेल मंत्री ने की बड़ी घोषणा, अब किसी भी जिले से चल सकती है श्रमिक स्पेशल ट्रेन

सरकार दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों (migrant labours) को वापस लाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन (shramik special train) सेवा से मदद कर रही है। अब सरकार ने प्रवासी मजदूरों को बड़ी राहत देने वाली वाली घोषणा की है। अब रेलवे विभाग (railway department) किसी भी जिले से श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाने को तैयार है।
Lockdown: रेल मंत्री ने की बड़ी घोषणा, अब किसी भी जिले से चल सकती है श्रमिक स्पेशल ट्रेनयह जानकारी केंद्रीय रेल मंत्री (Central Railway Minister) पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। उन्होंने कहा कि रेलवे किसी भी जिले से श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाने को तैयार है। इसके लिए जिलाधिकारियों को जिले में फंसे प्रवासी मजदूरों की सूची के साथ प्रदेश के नोडल अधिकारी के माध्यम से आवेदन (registration) करना होगा। इसके लिए संबंधित जिले के डीएम को श्रमिकों की सूची और उनके गंतव्य के विवरण के साथ नोडल अधिकारी के माध्यम से आवेदन करना होगा।

Devi Maa Dental