JEE Exam: अब इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेंस के लिये इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन 

देश के इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (Engineering entrance exam) जेईई मेंस में पंजीकरण कराने के लिए छात्रों को एक और मौका दिया गया है। हर वर्ष बड़ी संख्या में छात्र पढ़ने के लिए विदेश जाते हैं। लेकिन इस बार कोरोना महामारी के चलते छात्रों ने अपना इरादा बदला है। जिसको देखते हुए केंद्र सरकार ने जेईई
 | 
JEE Exam: अब इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेंस के लिये इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन 

देश के इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (Engineering entrance exam) जेईई मेंस में पंजीकरण कराने के लिए छात्रों को एक और मौका दिया  गया है। हर वर्ष बड़ी संख्या में छात्र पढ़ने के लिए विदेश जाते हैं। लेकिन इस बार कोरोना महामारी के चलते छात्रों ने अपना इरादा बदला है। जिसको देखते हुए केंद्र सरकार ने जेईई मेंस (Jee mains) के आवेदन की तिथि को बढ़ा दिया है। जो छात्र इसमें आवेदन करना चाहते हैं। वे 24 मई तक ऑनलाइन आवेदन (Online Application) कर सकते हैं।
JEE Exam: अब इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेंस के लिये इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन जेईई मेंस की परीक्षा हर वर्ष अप्रैल माह में होती है। जो कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते इस बार नहीं हो पाई। इसकी ऑनलाइन परीक्षा के लिए 18 जुलाई से 23 जुलाई की तिथि निर्धारित की गई है। जेईई मेंस के बाद आईआईटी के लिए जेईई एडवांस परीक्षा (JEE Advanced Exam) अगस्त में कराई जाएगी।

Devi Maa Dental