COVID 19: कोरोना मुक्त पीलीभीत में मिले दो और कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

पीलीभीत: कोरोना मुक्त (Corona free) होने के बाद मंगलवार को जिले में दो और युवकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिनमें एक युवक दिल्ली से लौटा है, जबकि दूसरा मुंबई से आया है। इससे पहले जिले में चार कोरोना मरीज जंग जीत चुके हैं। कोरोना संक्रमण (Corona infection) का नया मामला सामने आते
 | 
COVID 19: कोरोना मुक्त पीलीभीत में मिले दो और कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

पीलीभीत: कोरोना मुक्‍त (Corona free) होने के बाद मंगलवार को जिले में दो और युवकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिनमें एक युवक दिल्ली से लौटा है, जबकि दूसरा मुंबई से आया है। इससे पहले जिले में चार कोरोना मरीज जंग जीत चुके हैं। कोरोना संक्रमण (Corona infection) का नया मामला सामने आते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।
COVID 19: कोरोना मुक्त पीलीभीत में मिले दो और कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंपबीसलपुर के गांव दौलतपुर पट्टी का रहने वाला युवक दिल्ली की एक फैक्ट्री में टेलर था। वहां से लौटने के बाद वह दो दिन गांव में रहा। इस पर गांव वालों ने एतराज किया तो युवक आठ मई को जांच कराने गया। जांच में युवक को बुखार निकलने पर बीसलपुर के अग्रवाल सभा सदन में आइसोलेट कर जांच के लिए सैंपल लिया गया। 12 मई को युवक की रिपोर्ट कोराना पॉजिटिव (Corana positive) आई।

Devi Maa Dental

इसके बाद अग्रवाल सेवा सदन में मौजूद स्टाफ और अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन (Quarantine) कर सैंपल लिया गया है। इसके अलावा युवक के परिजनों का भी सैंपल (Sample) लिया जाएगा। डीएम वैभव श्रीवास्तव ने कहा कि संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए सभी एहतियातन कदम उठाए गए हैं।