COVID 19: कानून मंत्रालय में कोरोना ने दी दस्तक, इस भवन को किया गया सील

लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद देश में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं इससे संक्रमित मरीजों के मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। कोरोना वायरस (Corona virus) अब देश के कानून मंत्रालय में भी घुस चुका है। विधि और न्याय मंत्रालय में कानूनी मामलों के विभाग के
 | 
COVID 19: कानून मंत्रालय में कोरोना ने दी दस्तक, इस भवन को किया गया सील

लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद देश में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं इससे संक्रमित मरीजों के मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। कोरोना वायरस (Corona virus) अब देश के कानून मंत्रालय में भी घुस चुका है। विधि और न्याय मंत्रालय में कानूनी मामलों के विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी भी एक मई को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए। वह आखरी बार 23 अप्रैल को अपने दफ्तर गए थे।
COVID 19: कानून मंत्रालय में कोरोना ने दी दस्तक, इस भवन को किया गया सीलअधिकारी के कोरोना संक्रमित (Corona infected) पाए जाने के बाद कानूनी मामले के विभाग, शास्त्री भवन कार्यालय को पूरी तरह सील कर दिया गया है। एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि भवन को सैनिटाइज (Sanitize) कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बुधवार तक उस हिस्से के कुछ लिफ्ट और गेट (Lift and gate) बंद रखे जाएंगे। वहीं पिछले महीने संक्रमण के चलते नीति आयोग की बिल्डिंग (building) को सील किया गया था।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: डीएम कार्यालय पर उमड़ पड़ी भीड़ और बताया अपना दर्द, जिसमें मजिस्ट्रेट ने कहा ये

Bansal Saree

UP : लॉकडाउन में 14.73 लाख श्रमिकों को मनरेगा के तहत मिला रोजगार