COVID-19: पूर्वोत्तर रेलवे ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने यहां से चलने वाली ट्रेनों में किया ये बदलाव

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे (North Eastern Railway) ने लखनऊ जंक्शन और ऐशबाग से चलने वाली ट्रेनों (Trains) में अनोखा बदलाव किया है। लखनऊ जंक्शन (Lucknow Junction) से चलने वाली स्पेशल ट्रेन पुष्पक और लखनऊ मेल के एसी कोच (AC coach) में जाने वाले गेट अब पैर से खोल सकेंगे। और
 | 
COVID-19: पूर्वोत्तर रेलवे ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने यहां से चलने वाली ट्रेनों में किया ये बदलाव

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे (North Eastern Railway) ने लखनऊ जंक्शन और ऐशबाग से चलने वाली ट्रेनों (Trains) में अनोखा बदलाव किया है। लखनऊ जंक्शन (Lucknow Junction) से चलने वाली स्पेशल ट्रेन पुष्पक और लखनऊ मेल के एसी कोच (AC coach) में जाने वाले गेट अब पैर से खोल सकेंगे। और यात्रियों को गेट छूने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
COVID-19: पूर्वोत्तर रेलवे ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने यहां से चलने वाली ट्रेनों में किया ये बदलावरेलवे ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार से ट्रेनों में यह बदलाव कर दिया हैं। पूर्वोत्तर रेलवे यह सुविधा अपने यहां से चलने वाली सभी ट्रेनों में शुरू करने जा रहा है। इसके साथ ही सभी कोच के वाशबेसिन में सोप डिस्पेंसर (Soap dispenser) लगाया गया है। ताकि यात्रियों को बेहतर सुविधा मिल सके।