Bareilly: पार्षद सतीश कातिब के हस्तक्षेप के बाद हटा हरुनगला रोड पर गिरा पेड़, आंधी में गिर गया था वर्षों पुराना पेड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च को पूरे देश में लॉकडाउन (lockdown) जारी करने के साथ ही बरेली में तेज आंधी से हरूनगला (Harunagla) का कई साल पुराना पेड़ रोड पर गिर गया था। यह रोड (Road) कई गांव को जोड़ता है। पेड़ गिर जाने से आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़
 | 
Bareilly: पार्षद सतीश कातिब के हस्तक्षेप के बाद हटा हरुनगला रोड पर गिरा पेड़, आंधी में गिर गया था वर्षों पुराना पेड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च को पूरे देश में लॉकडाउन (lockdown) जारी करने के साथ ही बरेली में तेज आंधी से हरूनगला (Harunagla) का कई साल पुराना पेड़ रोड पर गिर गया था। यह रोड (Road) कई गांव को जोड़ता है। पेड़ गिर जाने से आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।
Bareilly: पार्षद सतीश कातिब के हस्तक्षेप के बाद हटा हरुनगला रोड पर गिरा पेड़, आंधी में गिर गया था वर्षों पुराना पेड़पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान नीलकंठ कमेटी (Neelkanth Committee) के पदाधिकारी मौजूदा पार्षद सतीश कातिब जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरण (food distribution) करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने रोड पर यह नजारा देख लोगों से पूछा। तो लोगों ने नगर निगम की बुराई करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सतीश का देव ने खुद है नगर आयुक्त को फोन करके इस मामले से अवगत कराया।

Devi Maa Dental

नगर निगम ने टीम को भिजवा कर तुरंत कार्य शुरू करने का आदेश पारित कर दिया था। पेड़ काटने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। जल्दी रास्ता भी साफ हो जाएगा और आवागमन शुरू कर दिया जाएगा। इस बारे में राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) के मौजूदा पार्षद सतीश कातिब उर्फ मम्मा ने बताया की इस समय देश लॉकडाउन चल रहा है मैं पार्षद के साथ साथ संस्था का पदाधिकारी भी हूं। यह संस्था लॉकडाउन से लगातार पूरे शहर में बेसहारा लोगों को खाद्य सामग्री बांट रही है। इसी सिलसिले में हम लोग हारूनगला गए थे। जब हमने वहां का नजारा देखा तो जनता के हित में हमने यह कार्य कराया है।

यहाँ भी पढ़े

Bansal Saree

BAREILLY: IVRI में कोरोना सैंपल की जांच क्षमता बढ़ाई जाएगी, रोजाना हो पाएगी इतने सैंपल की जांच

COVID-19: सावधान! ऐसे भी हो सकता है कोरोना संक्रमण का खतरा