Bareilly: कोरोना को हराकर 14 दिन बाद बाहर आए कोरोना योद्धा, SRMS ने ऐसे किया स्वागत 

मुसीबत की इस घड़ी में कोरोना योद्धा (Corona Warriors) हमें कोरोना बचाने में लगे हुए हैं। मदद करते करते इन योद्धाओं के भी संक्रमण होने का डर रहता है। वहीं आज SRMS मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन (Quarantine) किए गए डॉक्टर व स्टाफ 14 दिन बाद वापस आए। मेडिकल कॉलेज (Medical College) ने इनके काम की
 | 
Bareilly: कोरोना को हराकर 14 दिन बाद बाहर आए कोरोना योद्धा, SRMS ने ऐसे किया स्वागत 

मुसीबत की इस घड़ी में कोरोना योद्धा (Corona Warriors) हमें कोरोना बचाने में लगे हुए हैं। मदद करते करते इन योद्धाओं के भी संक्रमण होने का डर रहता है। वहीं आज SRMS मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन (Quarantine) किए गए डॉक्टर व स्टाफ 14 दिन बाद वापस आए। मेडिकल कॉलेज (Medical College) ने इनके काम की सराहना की और इन पर फूल बरसाए।
Bareilly: कोरोना को हराकर 14 दिन बाद बाहर आए कोरोना योद्धा, SRMS ने ऐसे किया स्वागत बता दें कि मार्च के तीसरे सप्ताह में एक महिला को SRMS मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। ऋषिकेश रेफर (refer) करने पर पता चला कि महिला कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) है। जिसके बाद महिला के संपर्क में आए 61 लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। हालांकि कोविड-19 टेस्ट में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव (negative report) आई थी। पहले चरण में क्वारंटीन हुए 39 कोरोना योद्धा आज बाहर आए हैं। शेष 22 लोग कल 14 दिन पूरे होने पर क्वारंटीन से बाहर आएंगे।

Devi Maa Dental

14 दिन में भी कोरोना का कोई लक्षण नहीं मिलने पर  आदित्य ने कहा कि हम आप सभी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे। आपने अपनी सकारात्मक सोच (positive thinking) और कोरोना से निपटने की बेहतर ट्रेनिंग (training) से इसे मात दी है। अब सब घर जा सकते हैं। क्योंकि हमें आम लोगों, समाज और देश की सेवा के लिए लौटना है। अब हम और मजबूती से कोरोना से लड़ेंगे।