Bareilly: आरोग्य सेतु की रिपोर्ट से पूरे इलाके में दहशत, जानें क्या है वजह

केंद्र सरकार लोगों को कोरोना (Corona) से बचाने के लिए आरोग्य सेतु एप (Arogya Setu app) डाउनलोड करने के लिए जागरूक कर रही है। लेकिन बरेली के सुभाष नगर में कुछ लोग इस ऐप की रिपोर्ट (report) को लेकर दहशत में आ गए हैं। क्योंकि यह ऐप पिछले 3 दिनों से 1 किलोमीटर के दायरे
 | 
Bareilly: आरोग्य सेतु की रिपोर्ट से पूरे इलाके में दहशत, जानें क्या है वजह

केंद्र सरकार लोगों को कोरोना (Corona) से बचाने के लिए आरोग्य सेतु एप (Arogya Setu app) डाउनलोड करने के लिए जागरूक कर रही है। लेकिन बरेली के सुभाष नगर में कुछ लोग इस ऐप की रिपोर्ट (report) को लेकर दहशत में आ गए हैं। क्योंकि यह ऐप पिछले 3 दिनों से 1 किलोमीटर के दायरे में कोरोना पॉजीटिव केस दिखा रहा है।
Bareilly: आरोग्य सेतु की रिपोर्ट से पूरे इलाके में दहशत, जानें क्या है वजहबता दें कि सुभाष नगर बरेली का सबसे पहला हॉटस्पॉट (Hotspot) इलाका रह चुका है। जिस कारण लोग और भी ज्यादा दहशत में हैं। जानकारी के मुताबिक सुभाष नगर में रहने वाले जितेंद्र छाबड़ा ने 3 दिन पहले आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड (Download) की थी। इनफार्मेशन (information) भरने के बाद ऐप एक किलोमीटर के अंदर पॉजिटिव केस (positive case) दिखाने लगा। इसलिए उन्होंने हेल्पलाइन नंबर 1075 पर कॉल करके सारी बात बताई। हेल्पलाइन पर बात करने पर उन्हें अपने घर के अंदर सुरक्षित रहने की हिदायत दी गई।

Devi Maa Dental

जितेंद्र ने यह बात और लोगों को बताई तो सब लोग दहशत में आ गए हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुभाषनगर में 6 लोगों को पॉजीटिव था, जो स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। तो आखिर हेल्पलाइन (helpline) से अभी भी एक किलोमीटर छेत्र में पॉजीटिव होने की बात कही गई जो कि चिन्ताजनक है।