साइबर अटैक से ग्राहकों को बचाने के लिए बैंकों ने जारी किया अलर्ट, बरतें ये सावधानी

देश में पहले ही साइबर अटैक (Cyber Attack) होने की आशंका जताई गई थी। जिसके लिए पहले ही अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है। अब बैंकों (Banks) ने अपने ग्राहकों (Customers) को साइबर अटैक से बचाने के लिए अलर्ट किया है। बैंक की तरफ से कहा गया है कि जल्द ही एक बड़ी साइबर
 | 
साइबर अटैक से ग्राहकों को बचाने के लिए बैंकों ने जारी किया अलर्ट, बरतें ये सावधानी

देश में पहले ही साइबर अटैक (Cyber Attack) होने की आशंका जताई गई थी। जिसके लिए पहले ही अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है। अब बैंकों (Banks) ने अपने ग्राहकों (Customers) को साइबर अटैक से बचाने के लिए अलर्ट किया है। बैंक की तरफ से कहा गया है कि जल्द ही एक बड़ी साइबर अटैक होने की आशंका है। ऐसे में अगर ग्राहकों ने ध्यान नहीं दिया, तो उनके बैंक अकाउंट (Bank Account) खाली हो सकते हैं।
साइबर अटैक से ग्राहकों को बचाने के लिए बैंकों ने जारी किया अलर्ट, बरतें ये सावधानीसाइबर अटैक में अपराधी कोरोना वायरस (Corona Virus) के नाम पर ईमेल (Email) के जरिए आप की निजी जानकारी मांग सकते हैं। जिसका इस्तेमाल करके वे खातों में सेंधमारी कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा, पंजाब नेशनल बैंक समेत अन्य सभी बैंकों ने भी अपने ग्राहकों को साइबर अटैक के बारे में चेतावनी जारी कर दी है।

Devi Maa Dental

http://www.narayan98.co.in/

साइबर अटैक से ग्राहकों को बचाने के लिए बैंकों ने जारी किया अलर्ट, बरतें ये सावधानी

Bansal Saree

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

बैंक के मुताबिक कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) के नाम पर खातों से पैसे चोरी हो रहे है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने ट्वीट (Tweet) के जरिए बताया कि ईमेल एड्रेस Ncov2019@Gov.In से आने वाली किसी भी ईमेल को क्लिक न करें। इस मैसेज से सावधान रहें। पहले भी यह दावा किया गया है कि कोविड-19 टेस्ट के नाम पर धोखाधड़ी हो रही है। इस प्रकार की लिंक में बैंक से जुड़ी कोई भी जानकारी न दें।