2022 में इन-पर्सन इवेंट के रूप में वापसी के लिए फ्लैगशिप गेमिंग की होगी कॉन्फ्रेंस

सैन फ्रांसिस्को,20 जुलाई (आईएएनएस)। जैसा कि महामारी के 18 महीने के बाद के देश बाहर निकल रहा है। इसको देखते हुए वार्षिक गेम डेवलपर्स सम्मेलन (जीडीसी) अगले साल मार्च में एक व्यक्तिगत कार्यक्रम के रूप में वापस से आएगा।
 | 
2022 में इन-पर्सन इवेंट के रूप में वापसी के लिए फ्लैगशिप गेमिंग की होगी कॉन्फ्रेंस सैन फ्रांसिस्को,20 जुलाई (आईएएनएस)। जैसा कि महामारी के 18 महीने के बाद के देश बाहर निकल रहा है। इसको देखते हुए वार्षिक गेम डेवलपर्स सम्मेलन (जीडीसी) अगले साल मार्च में एक व्यक्तिगत कार्यक्रम के रूप में वापस से आएगा।

इस साल, जीडीसी के 35वें संस्करण का एक आभासी संस्करण 19 जुलाई को शुरू हुआ है।

Bansal Saree

आयोजकों ने सोमवार को कहा, जीडीसी 2022 21-25 मार्च, 2022 तक सैन फ्रांसिस्को के मॉस्कोन सेंटर में एक भौतिक सम्मेलन के रूप में वापस आएगा।

जीडीसी पांच दिनों की शिक्षा, प्रेरणा और नेटवर्किं ग के दौरान विचारों के आदान-प्रदान, समस्याओं को हल करने और उद्योग के भविष्य को आकार देने के लिए खेल विकास समुदाय को एक साथ लाता है।

Devi Maa Dental

जीडीसी एक्सपो मेंएमाजॉन , इपीक्स, गूगल, इंटेल, नवीइदीअ, ऑक्युलस, और सोनी जैसी प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनियों के नवीनतम गेम डेवलपमेंट टूल और सेवाएं प्रदर्शित की गई हैं।

जीडीसी 2021 में गेम डेवलपमेंट विषयों के विभिन्न ट्रैकों में विशेषज्ञ वातार्एं शामिल हैं, जैसे डिजाइन, व्यवसाय और मार्केटिंग, विजुअल आर्ट्स और गेम नैरेटिव, क्लासिक गेम पोस्टमॉर्टम, क्लासिक्स के डेवलपर्स के नेतृत्व में, क्वेक और स्टार वार्स गैलेक्सी, गेम करियर के विकास के अवसर और बहुत अधिक।

केटी स्टर्न ने कहा, हम अब तक के सबसे मजबूत वर्चुअल जीडीसी इवेंट को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं, जो पूरे उद्योग से बड़ी मात्रा में अनूठी सामग्री प्रदान करता है और डिजिटल जीडीसी कार्यक्रमों के पिछले एक साल से अधिक समय से हमारी सीख से लाभ उठाता है।

स्टर्न ने एक बयान में कहा कि, हम अगले साल सैन फ्रांसिस्को में जीडीसी 2022 की वापसी और इस जीवंत समुदाय को फिर से एक साथ देखने के अवसर के लिए भी तत्पर हैं।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम