आईफोन 14 प्रो में नॉच के बजाय होल प्लस पिल डिजाइन होगा : रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को, 14 जनवरी (आईएएनएस)। एप्पल के सितंबर में या उसके आसपास आईफोन 14 सीरीज की घोषणा करने की उम्मीद है और अब एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि प्रो मॉडल में डिस्प्ले के शीर्ष के पास होल-पंच और गोली के आकार के कटआउट दोनों होंगे।
 | 
आईफोन 14 प्रो में नॉच के बजाय होल प्लस पिल डिजाइन होगा : रिपोर्ट सैन फ्रांसिस्को, 14 जनवरी (आईएएनएस)। एप्पल के सितंबर में या उसके आसपास आईफोन 14 सीरीज की घोषणा करने की उम्मीद है और अब एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि प्रो मॉडल में डिस्प्ले के शीर्ष के पास होल-पंच और गोली के आकार के कटआउट दोनों होंगे।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले इंडस्ट्री कंसल्टेंट रॉस यंग के मुताबिक, आईफोन 14 प्रो मॉडल में डिस्प्ले के टॉप के पास होल-पंच और पिल-शेप्ड कटआउट दोनों होंगे। यंग ने कहा कि यह छेद फेस आईडी डॉट प्रोजेक्टर के लिए माना जाता है, जबकि गोली के आकार के कटआउट में कम से कम फ्रंट कैमरा और साथ ही फेस आईडी इंफ्रारेड कैमरा होगा।

krishna hospital

प्रो मॉडल बड़े कैमरा अपग्रेड के साथ आएंगे।

वर्तमान प्रो आईफोन बोर्ड पर 12 एमपी कैमरा के साथ शिप करते हैं। हालाँकि, आईफोन 14 प्रो मॉडल में 48 एमपी का कैमरा होगा।

एप्पल ने कथित तौर पर प्रमुख अमेरिकी वाहकों को इस साल सितंबर तक ईसिम-ओनली स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी करने की सलाह दी है।

यह संभव है कि मूल रूप से अफवाह के रूप में कुछ आईफोन 15 मॉडल के बजाय एप्पल कुछ आईफोन 14 मॉडल से शुरू होने वाले भौतिक सिम कार्ड स्लॉट को हटा सकता है।

यह भी कहा गया है कि दो ईसिम काडरें के लिए समर्थन होगा, जिससे डुयल सिम कार्यक्षमता सुनिश्चित होगी। सिम कार्ड स्लॉट को हटाने से वॉटर रेसिस्टेंस में और सुधार हो सकता है।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस