होमग्रोन टेक फर्म प्ले ने 2 वायरलेस हेडफोन लॉन्च किए

नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस)। घरेलू टेक ब्रांड प्ले ने बुधवार को दो वायरलेस हेडफोन- प्लेगो बीएच47 और प्लेगो बीएच22 लॉन्च किए, जिनकी कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और 2,999 रुपये है। ये ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध हैं।
 | 
होमग्रोन टेक फर्म प्ले ने 2 वायरलेस हेडफोन लॉन्च किए नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस)। घरेलू टेक ब्रांड प्ले ने बुधवार को दो वायरलेस हेडफोन- प्लेगो बीएच47 और प्लेगो बीएच22 लॉन्च किए, जिनकी कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और 2,999 रुपये है। ये ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध हैं।

बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए ये हेडफोन अपने मालिकाना एन्हांस्ड बास एक्स्ट्रा लाउड (ईबीईएल) ड्राइवरों के साथ आए हैं।

Bansal Saree

इसके अलावा, प्लेगो बीएच47 हेडफोन एक उन्नत सक्रिय शोर रद्द (एएनसी) सुविधा से लैस है, जबकि प्लेगो बीएच22 दोहरे बराबर के साथ है जो गहरे बास या सामान्य मोड के बीच शिफ्ट होता है और उपयोगकर्ता के मूड और पसंद के आधार पर संगीत का विशिष्ट और उन्नत बास आउटपुट देता है।

प्ले के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक विकास जैन ने एक बयान में कहा, हम सुरुचिपूर्ण डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो अनुभव से लैस नए जमाने के उपकरणों की अपनी लंबी सूची में नवीनतम परिवर्धन की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं।

Devi Maa Dental

उन्होंने कहा, महामारी अभी भी मंडरा रही है, ये उपकरण घर से काम करने वाले पेशेवरों के साथ-साथ ऑडियो प्रेमियों के लिए भी सही साथी साबित होंगे।

दोनों हेडफोन दोषरहित ऑडियो के लिए नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 के साथ दोहरी कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं, साथ ही इन-बिल्ट माइक के साथ लटके हुए अव केबल के साथ।

प्लेगो बीएच47 स्पष्ट आवाज और बेहतर संचार के लिए सक्रिय शोर रद्दीकरण के साथ क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित है।

यह क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ भी आता है और 30 घंटे तक का संगीत उपयोग समय प्रदान करता है, जबकि पूरी तरह से जूस अप करने के लिए केवल तीन घंटे की आवश्यकता होती है।

प्लेगो बीएच22 भी उन्नत प्रोसेसर द्वारा संचालित है, ताकि उपयोगकर्ता परेशानी मुक्त और क्रिस्टल-क्लियर संचार का अनुभव कर सकें।

यह पावर-पैक परफॉर्मेस के साथ आता है और 35 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है जबकि पूरी तरह चार्ज होने में केवल चार घंटे लगते हैं।

डिवाइस डुअल इक्वलाइजर से भी लैस है और 10 मीटर की दूरी तक काम कर सकता है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम