हुआवे ने 100 मिलियन डिवाइस को हार्मनीओएस 2.0 में किया अपडेट

बीजिंग, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। टेक दिग्गज हुआवे ने 10 करोड़ डिवाइस को इन-हाउस ओएस - हार्मनीओएस 2.0 में अपडेट किया है।
 | 
हुआवे ने 100 मिलियन डिवाइस को हार्मनीओएस 2.0 में किया अपडेट बीजिंग, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। टेक दिग्गज हुआवे ने 10 करोड़ डिवाइस को इन-हाउस ओएस - हार्मनीओएस 2.0 में अपडेट किया है।

जीएसएम एरीना के मुताबिक, 10 दिन पहले हुआवे का हार्मनीओएस 2.0 90 मिलियन यूजर्स तक पहुंच गया है। ये डिवाइस पहले एंड्रॉयड चलाते थे।

हुआवे वर्तमान में एंड्रॉइड-टू-हार्मनी अपडेट की छठी लहर के लिए बीटा टेस्टर की भर्ती कर रहा है। यह ऐसे अपडेट हैं जिनके कारण हार्मनी के उपयोगकतार्ओं की संख्या अचानक इतनी बढ़ जाती है।

Bansal Saree

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने 100 डिवाइस को इस अपडेट में बदलने की योजना बना रही है,यह प्रक्रिया 2022 तक जारी रहेगी।

वर्तमान में, कुल 106 है, जिनमें से 75 पा 40, मेट 40 और मेट 30 श्रृंखला जैसे फोन हैं। पी 20 और मेट 10 सीरीज के साथ-साथ नोवा 5आई और 4 इ जैसे फ्लैगशिप हाल ही में आए है।

हुआवे अभी तक और अधिक उपकरणों के लिए आंतरिक परीक्षण करते हुए सार्वजनिक बीटा परीक्षण में और मॉडल जोड़ रहा है।

इसके अलावा, हार्मनीओएस अन्य स्मार्ट उपकरणों (जैसे टीवी) और आईओटी गैजेट्स को शक्ति प्रदान करता है, नवीनतम जोड़ (एक घंटे पहले तक) एक लेजर प्रिंटर है।

Devi Maa Dental

हुआवेई ने आधिकारिक तौर पर 2 जून को हार्मनीओएस 2 ऑपरेटिंग सिस्टम जारी किया।

इससे पहले, मई में हुआवेई के एक शीर्ष कार्यकारी ने दावा किया था कि हार्मनीओएस गूगल और एप्पल ऑपरेटिंग सिस्टम को चुनौती दे सकता है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस