स्नैपचैट बिटमोजी 3 डी को प्रोफाइल पर डालने की देगा अनुमति

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट अपने यूजर्स के लिए एक नया लुक पेश कर रहा है, जिसमें अब 3डी बिटमोजी फीचर्स शामिल हैं।
 | 
स्नैपचैट बिटमोजी 3 डी को प्रोफाइल पर डालने की देगा अनुमति नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट अपने यूजर्स के लिए एक नया लुक पेश कर रहा है, जिसमें अब 3डी बिटमोजी फीचर्स शामिल हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि हर दिन 200 मिलियन से अधिक लोग बिटमोजी का यूज करते हैं। स्नैपचैट जल्द ही अपने डिजिटल अवतार को और अधिक सार्वजनिक करने के लिए बॉडी पोज, चेहरे के भाव, हावभाव और पृष्ठभूमि के 1,200 से अधिक संयोजनों को ब्राउज करने में सक्षम होगा।

Bansal Saree

इसमें कहा गया है कि पिस साइन और प्रार्थना के हाथों से लेकर सुंदर समुद्र तटों और ट्रेंडी एनिमल प्रिंट बैकग्राउंड तक उपयोगकर्ता अब अपने 3डी बिटमोजी को अपने हर मूड से मिला सकते हैं।

पिक्सर-गुणवत्ता वाली 3डी क्षमताओं का उपयोग करते हुए, यूजर्स अपने अनुकूलित फोटो पर विस्तृत विवरण देखेंगे । कपड़ों की बनावट और उनके पसंदीदा फैशन लेबल से अद्वितीय अलंकरण, उनके अवतार के झुमके पर चमक और चमक तक मिलेगा।

Devi Maa Dental

स्नैपचैट ने कहा कि इसका नया रूप यूजर्स को अपने स्नैपचैट प्रोफाइल और फ्रेंडशिप प्रोफाइल पर खुद का तीन आयामी संस्करण देखने की अनुमति देगा।

कंपनी के अनुसार, नया अपडेट यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर खुद को और अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने का एक बिल्कुल नया तरीका प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा, बिटमोजी ऐप, सामग्री और खेलों में ²श्य पहचान और भावना लाता है और रोजमर्रा की बातचीत में अधिक बारीकियां और अभिव्यक्ति जोड़ता है। बिटमोजी 2016 की गर्मियों में स्नैप परिवार में शामिल हो गया था और हर महीने 300 मिलियन से अधिक इसका उपयोग करते हैं।

इसमें एडीट करने का विकल्प शामिल होंगे, जैसे जल्दी से अपना पहनावा बदलना, या बालों की शैली और प्रोफाइल साझा करना - इसलिए स्नैपचैटर्स के पास स्नैपचैट पर और उसके बाहर अपने अनुकूलित 3डी बिटमोजी को अपने दोस्तों के साथ साझा करने का विकल्प हो सकता है।

---आईएएनएस

एनपी/आरजेएस