सैमसंग ने अपग्रेडेड मॉड्यूलर द वॉल डिस्प्ले को किया लॉन्च

सियोल,19 जुलाई (आईएएनएस)। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने कमर्शियल माइक्रोएलईडी डिस्प्ले प्रोडक्ट द वॉल का नया मॉडल सोमवार को किया लॉन्च। नए अपग्रेडेड सुविधाओं के साथ वैश्विक बाजारों उतारा है।
 | 
सैमसंग ने अपग्रेडेड मॉड्यूलर द वॉल डिस्प्ले को किया लॉन्च सियोल,19 जुलाई (आईएएनएस)। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने कमर्शियल माइक्रोएलईडी डिस्प्ले प्रोडक्ट द वॉल का नया मॉडल सोमवार को किया लॉन्च। नए अपग्रेडेड सुविधाओं के साथ वैश्विक बाजारों उतारा है।

दुनिया के सबसे बड़े टीवी सैलर कंपनी सैमसंग ने एक नया मॉड्यूलर डिस्प्ले बेहतर अपस्केलिंग फंक्शन के लिए अपग्रेडेड माइक्रो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) प्रोसेसर के साथ पेश किया है।

Bansal Saree

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इसने बेहतर ग्रेडेशन और परफेक्ट ब्लैक देने के लिए मौजूदा मॉडलों की तुलना में 40 प्रतिशत छोटा एक एमिटिंग डिवाइस भी दिया गया है।

लेटेस्ट वॉल 8के रेजोल्यूशन और 120हट्र्ज रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। यह 4-पिक्च र बाय पिक्च र फीचर से भी लैस है जो चार अलग-अलग पिक्च र को दिखाने के लिए स्क्रीन को अलग करता है।

Devi Maa Dental

दक्षिण कोरियाई के डेक जायंट ने कहा कि नई वॉल की मोटाई उसके पिछले मॉडल की तुलना में लगभग आधी हो गई है, यह कही भी लगाने या रखने में आसानी होगी है। इसे कॉनकेव और कॉन्वेक्स शेप में,एस या एल शेप में और दिवार पर लगा सकते हैं।

सैमसंग ने 2019 में मॉड्यूलर माइक्रोएलईडी डिस्प्ले द वॉल पेश किया था। वहीं अब इसका लेटेस्ट वर्जन भारत में लॉन्च किया है। जिसमें 146-इंच, 219-इंच, 292-इंच स्क्रीन साइज के साथ आपकी इमेज को बढ़ा सकता है। जिसकी कीमत आपको 3.5 करोड़ रुपये से 12 करोड़ के बीच टैक्स के साथ होगी। इसकी पिक्च र क्वालिटी की बता करें तो यह 0.8 मिमी पिक्सेल पिच तकनीक के साथ दिया गया है।

30 मिमी से कम गहराई के साथ, कस्टमाइज डेको फ्रेम के साथ पतला, बेजल-रहित इस डिजाइन डिस्प्ले को अपने तरीके से मोल्ड और फैला सकते हैं।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम