साउथ कोरिया में 6 अमेरिकी सैनिक निकले कोरोना पॉजिटिव

सियोल, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया में छह और अमेरिकी सैनिक और तीन संबद्ध सदस्य कोविड -19 जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। अमेरिकी सेना कोरिया (यूएसएफके) ने सोमवार को यह जानकारी दी।
 | 
साउथ कोरिया में 6 अमेरिकी सैनिक निकले कोरोना पॉजिटिव सियोल, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया में छह और अमेरिकी सैनिक और तीन संबद्ध सदस्य कोविड -19 जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। अमेरिकी सेना कोरिया (यूएसएफके) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यूएसएफके ने एक बयान में कहा कि 26 अगस्त से 6 सितंबर के बीच यूएसएफके से जुड़े नौ लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

चार सेवा सदस्य और परिवार का एक सदस्य 31 अगस्त, 1 सितंबर और 6 सितंबर को अमेरिकी सरकार द्वारा चार्टर्ड उड़ानों से ओसान एयर बेस पहुंचे।

Bansal Saree

सेवा के दो सदस्य और परिवार के दो सदस्य क्रमश: 26 अगस्त, 1 सितंबर, 3 और 6 सितंबर को इंचियोन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों से पहुंचे।

पुष्टि किए गए रोगियों को दक्षिण कोरिया में अमेरिकी सेना के ठिकानों पर आइसोलेशन सुविधा केंद्रों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

योनहाप समाचार एजेंसी के अनुसार, यूएसएफके से जुड़े कर्मियों में संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 1,409 हो गई।

ताजा गणना में दक्षिण कोरिया में पिछले 24 घंटों में कोविड -19 के 1,433 और मामले दर्ज हुए हैं, जिसके बाद कुल कोरोना संक्रमणों की संख्या 274,415 हो गई है।

Devi Maa Dental

पिछले 69 दिनों से साउथ कोरिया में रोजाना 1000 से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

--आईएएनएस

साकिब/आरजेएस