रियलमी ने दो नए 5 जी स्मार्टफोन को भारत में किया लॉन्च, शक्तिशाली चिपसेट और 5000 एमएएच बैटरी शामिल

नई दिल्ली, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी आगामी त्योहार सीजन के बीच दो नए रियलमी 8आई और रियलमी 8एस फोन को लॉन्च के साथ अधिक से अधिक यूजर्स की जरूरतें पूरी करना है। दोनों ही नए रियलमी फोन होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है।
 | 
रियलमी ने दो नए 5 जी स्मार्टफोन को भारत में किया लॉन्च, शक्तिशाली चिपसेट और 5000 एमएएच बैटरी शामिल नई दिल्ली, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी आगामी त्योहार सीजन के बीच दो नए रियलमी 8आई और रियलमी 8एस फोन को लॉन्च के साथ अधिक से अधिक यूजर्स की जरूरतें पूरी करना है। दोनों ही नए रियलमी फोन होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है।

रियलमी 8 एस 5जी दो स्टोरेज वेरिएंट 6जीबी प्लस 128जीबी स्टोरेज में आता है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये और 19,999 रुपये तक है। रियलमी 8आई की कीमत 4जीबी प्लस 64जीबी के लिए 13,999 रुपये और 6जीबी प्लस 128जीबी वैरिएंट के लिए 15,999 रुपये है।

रियलमी 8एस 5जी दुनिया के पहले मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

Bansal Saree

यूनिवर्स ब्लू कलर वेरिएंट वाला स्मार्टफोन हल्के वजन का है। इसमें पीछे की तरफ कैमरा बम्प और स्लिम बेजल के साथ सामने की तरफ एक पंच-होल सेल्फी सेंसर दिया गया है।

डिस्प्ले के मामले में स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है। जिसका रेजोल्यूशन 2400एक्स1080 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें 90हट्र्ज का रिफ्रेश रेट और अधिकतम 180हट्र्ज सैंपलिंग रेट है।

600 निट्स ब्राइटनेस पीक के साथ, तेज रोशनी में भी स्क्रीन पर कंटेंट स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 64एमपी का प्राइमरी सेंसर और ब्लैक एंड व्हाइट और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए दो 2एमपी सेंसर हैं।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16एमपी का सेल्फी सेंसर है जो एआई ब्यूटी मोड, पोट्र्रेट मोड आदि को सपोर्ट करता है।

Devi Maa Dental

स्मार्टफोन दुनिया के पहले मीडियाटेक डाइमेंशन 810 5जी प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह दोनों 5जी सिम स्लॉट पर तेज, अधिक विश्वसनीय कनेक्शन सुनिश्चित करने के लिए कनेक्टिविटी सुविधाओं को प्रदान करता है

रियलमी 8एस 5जी प्लस डुअल सिम डुअल स्टैंडबाय और एसए/एनएसए डुअल नेटवकिर्ंग मोड को सपोर्ट करता है, जो ग्लोबल मेनस्ट्रीम नेटवर्क बैंड्स को कवर करता है।

गेमिंग के मामले में यह डिवाइस गेमिंग के लिए अच्छा फोन है क्योंकि यह इस सेगमेंट के अन्य फोनों की तुलना में मल्टीटास्किंग के दौरान यह पीछे नहीं रहता है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस