मप्र में 24 घंटों में बढ़े साढ़े 4 हजार कोरोना मरीज, 3 मंत्री भी संक्रमित

भोपाल, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरेाना संक्रमण से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है। बीते 24 घंटों के दौरान साढ़े चार हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। राज्य के तीन मंत्री भी वर्तमान में कोरोना संक्रमण की चपेट में है।
 | 
मप्र में  24 घंटों में बढ़े साढ़े 4 हजार कोरोना मरीज, 3 मंत्री भी संक्रमित भोपाल, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरेाना संक्रमण से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है। बीते 24 घंटों के दौरान साढ़े चार हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। राज्य के तीन मंत्री भी वर्तमान में कोरोना संक्रमण की चपेट में है।

राज्य में कोरोना बढ़ रहा हैं। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 4755 मामले सामने आए है। इसमें सबसे ज्यादा मामले अब भी इंदौर में 1291, भोपाल में 1008 और ग्वालियर में 635 प्रकरण सामने आए है। राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 21 हजार केा पार कर गई है। इस बीमारी की चपेट में बच्चे और बुजुर्ग भी आ रहे है। बड़ी संख्या में चिकित्सक भी संक्रमित हो रहे है।

Bansal Saree

कोरोना संक्रमण का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य सरकार के तीन मंत्री कमल पटेल, तुलसीराम सिलावट और विश्वास सारंग भी इस बीमारी से ग्रसित है। तीनों ही मंत्रियों ने ट्विटर के माध्यम से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है।

राज्य में इससे पहले प्रशासनिक अधिकारी भी इस बीमारी की चपेट में आ चुके है। कई पुलिस अफसर भी कोरोना ग्रसित है। शिक्षकों के भी संक्रमित होने की बातें सामने आ रही है। राज्य सरकार की ओर से कई बंदिशें भी लगाई गई है। संभावना इस बात की है कि आगामी समय में कई और कड़े फैसले भी सरकार ले सकती है।

--आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस