बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 1 करोड़ रुपये के पुरस्कार के साथ 19 जुलाई से होगा शुरू

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरियाई गेमिंग कंपनी क्राफ्टन ने गुरुवार को अपने पहले एस्पोर्ट्स टूनार्मेंट, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 की घोषणा की।
 | 
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 1 करोड़ रुपये के पुरस्कार के साथ 19 जुलाई से होगा शुरू नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरियाई गेमिंग कंपनी क्राफ्टन ने गुरुवार को अपने पहले एस्पोर्ट्स टूनार्मेंट, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 की घोषणा की।

टूनार्मेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 19 जुलाई से शुरू होगा और इस आयोजन में 3 महीने में 5 चरण होंगे। वीडियो गेम डेवलपर ने इस उद्घाटन श्रृंखला के लिए 1 करोड़ रुपये के पुरस्कार पूल की घोषणा की है।

Bansal Saree

कंपनी ने एक बयान में कहा, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 भारत में बैटलग्राउंड के अच्छे खिलाड़ियों को बड़े मंच पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करने का प्रयास करती है।

इस घोषणा के साथ, क्राफ्टन ने भारतीय गेमर्स के लिए रोमांचक गेम वादा किया है, क्योंकि यह नई उपकरण, सहयोग और एक्सपोर्ट टूनार्मेंट की एक श्रृंखला की शुरूआत का प्रतीक है, जो क्राफ्टन देश में पेश करेगा।

Devi Maa Dental

इन-गेम क्वालिफायर 2 अगस्त और 8 अगस्त तक चलेगा। भारत में रहने वाला कोई भी शख्स प्लेटिनम और उससे ऊपर के खाते वाला कोई भी खिलाड़ी इन-गेम क्वालिफायर में रजिस्ट्रेशन और ये गेम खेलने के लिए पात्र होगा।

हाल ही में, क्राफ्टन ने घोषणा की है कि उसने एलोन मस्क के ईवी निमार्ता टेस्ला के साथ भागीदारी की है ताकि खिलाड़ियों को टेस्ला मॉडल वाई ड्राइव करने की अनुमति मिल सके और खेल में उपलब्ध ऑटोपायलट सुविधा का अनुभव कर सकें।

अपने आधिकारिक लॉन्च के बाद गेम के लिए एक नए अपडेट के साथ, खिलाड़ी गिगाफैक्ट्री में प्रवेश कर सकते हैं और टेस्ला मॉडल वाई के प्रोडक्शन को शुरू से अंत तक देख सकते हैं।

इस गेम में वो फिर वे अपनी नई कार में ड्राइव कर सकते हैं और सभी टेस्ला वाहनों में उपलब्ध अभूतपूर्व ऑटोपायलट सुविधा का भी अनुभव कर सकते हैं।

गेम में एक सेल्फ-ड्राइविंग टेस्ला सेमी भी ग्रामीण सड़कों पर अच्छे ढंग से दिखाई देगी और स्वचालित रूप से विशिष्ट मार्गों पर चलेगी। खिलाड़ी अपने आपूर्ति बक्से को गिराने और लड़ाकू आपूर्ति प्राप्त करने के लिए मजबूर करने के लिए सेमी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

--आईएएनएस

आरजेएस