न्यूजीलैंड में डेल्टा वेरिएंट से जुड़े 33 नए मामले सामने आए

वैलिंगटन, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड ने सोमवार को ऑकलैंड के सबसे बड़े शहर में कोविड -19 डेल्टा वेरिएंट के 33 नए मामलों की सूचना दी, जिससे देश के सामुदायिक प्रकोप में कुल मामलों की संख्या 955 हो गई।
 | 
न्यूजीलैंड में डेल्टा वेरिएंट से जुड़े 33 नए मामले सामने आए वैलिंगटन, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड ने सोमवार को ऑकलैंड के सबसे बड़े शहर में कोविड -19 डेल्टा वेरिएंट के 33 नए मामलों की सूचना दी, जिससे देश के सामुदायिक प्रकोप में कुल मामलों की संख्या 955 हो गई।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, वर्तमान सामुदायिक मामलों में से 21 मामले अस्पताल में हैं, जिनमें चार मामले गहन देखभाल इकाइयों (आईसीयू) और उच्च निर्भरता इकाइयों (एचडीयू) में हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ऑकलैंड ने 938 सामुदायिक मामले दर्ज किए हैं, जिनमें से 17 राजधानी वेलिंगटन में दर्ज किए गए हैं।

Bansal Saree

ऐसे 928 मामले हैं जो स्पष्ट रूप से किसी अन्य मामले और उप-क्लस्टर से महामारी विज्ञान से जुड़े हुए हैं।

न्यूजीलैंड ने भी हाल ही में लौटने वालों में तीन नए मामले दर्ज किए।

बयान में कहा गया है कि ये मामले भारत और सर्बिया और मोंटेनेग्रो से आए हैं और ऑकलैंड और क्राइस्टचर्च में प्रबंधित अलगाव और क्वारंटीन सुविधाओं में बने हुए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, महामारी की शुरूआत के बाद से न्यूजीलैंड में कुल पुष्टि मामलों की संख्या 27 मौतों के साथ 3,949 है।

ऑकलैंड के बाहर के इलाकों को रात 11.59 बजे से मंगलवार तक अलर्ट लेवल 2 पर ले जाया गया। जिसका अर्थ है कि व्यवसाय और स्कूल वापस सामान्य हो गए हैं, कुछ सेटिंग्स और सभाओं में मास्क अनिवार्य हैं, और उसमें 50 लोगों ही शामिल हो सकते हैं।

Devi Maa Dental

सरकार अपने अलर्ट स्तर के फैसलों की घोषणा सोमवार को बाद में करेगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस