नए कोविड मामलों के बाद चीनी शहर ने न्यूक्लिक एसिड टेस्टिंग किया शुरू

बीजिंग, 22 जुलाई (आईएएनएस)। चीन के जिआंगसू शहर की राजधानी नानजिंग ने हवाईअड्डे के 17 कर्मियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आल-इन्क्लूसिव न्यूक्लिक एसिड टेस्टिंग अभियान शुरू किया है।
 | 
नए कोविड मामलों के बाद चीनी शहर ने न्यूक्लिक एसिड टेस्टिंग किया शुरू बीजिंग, 22 जुलाई (आईएएनएस)। चीन के जिआंगसू शहर की राजधानी नानजिंग ने हवाईअड्डे के 17 कर्मियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आल-इन्क्लूसिव न्यूक्लिक एसिड टेस्टिंग अभियान शुरू किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, चिकित्सा कर्मियों ने आवासीय समुदायों में रात भर टेस्टिंग अभियान जारी रखा।

Bansal Saree

परीक्षण के लिए लोगों की कतार में व्यवस्था बनाए रखने में मदद करने के लिए सामुदायिक कार्यकतार्ओं और स्वयंसेवकों को जुटाया गया है।

9.3 मिलियन से अधिक की आबादी वाले मेगा-सिटी ने 10 क्षेत्रों को कोविड -19 के लिए मध्यम-जोखिम के रूप में वगीर्कृत किया है और बंद प्रबंधन को लागू किया है।

Devi Maa Dental

हवाई अड्डे के कर्मचारियों के लिए नियमित न्यूक्लिक एसिड परीक्षण के दौरान 17 हवाई अड्डे के कर्मचारियों को कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

नगर निगम सरकार ने निवासियों से आग्रह किया है कि जब तक आवश्यक न हो शहर से बाहर न निकलें।

शहर छोड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को उनके प्रस्थान के 48 घंटों के भीतर जारी किया गया एक नकारात्मक न्यूक्लिक एसिड टेस्टिंग प्रमाण पत्र प्राप्त करना होगा।

यह नियम ट्रांजिट यात्रियों पर लागू नहीं होगा।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस