तमिलनाडु के मुख्यमंत्री जूनियर कक्षाओं के लिए स्कूलों को फिर से शुरु करने का दे सकते है निर्देश

चेन्नई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन 1 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल फिर से खोलने पर डॉक्टरों और चिकित्सा विशेषज्ञों से विशेषज्ञ राय लेने के बाद अंतिम निर्णय लेंगे।
 | 
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री जूनियर कक्षाओं के लिए स्कूलों को फिर से शुरु करने का दे सकते है निर्देश चेन्नई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन 1 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल फिर से खोलने पर डॉक्टरों और चिकित्सा विशेषज्ञों से विशेषज्ञ राय लेने के बाद अंतिम निर्णय लेंगे।

तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा मंत्री अंबिल महेश पोय्यामोही ने एक बयान में कहा कि राज्य का स्कूल शिक्षा विभाग जूनियर छात्रों के लिए कक्षाएं फिर से खोलने पर एक रिपोर्ट पेश करेगा। राज्य भर में जमीनी स्तर पर किए गए उचित अध्ययन के बाद रिपोर्ट बुधवार को मुख्यमंत्री को पेश की जाएगी।

Bansal Saree

स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा कि एक सितंबर को 9 से 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल की कक्षाएं फिर से शुरू होने के बाद से शिक्षा विभाग घटनाक्रम पर करीब से नजर रखे हुए है।

उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों और शिक्षकों दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम (आरबीएसके) के 800 से अधिक चिकित्सा पेशेवर निगरानी में शामिल हैं।

जन स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री स्कूलों को फिर से खोलने के लिए सहमति दे सकते है क्योंकि राज्य अपनी आबादी का टीकाकरण तेजी से कर रहा है और भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (कउटफ) ने भी घोषणा की है कि बच्चों के लिए खतरा बहुत अधिक नहीं है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस