ट्विटर बीटा अपडेट को यूजर्स गूगल अकाउंट से कर सकते है लॉग इन

सैन फ्रांसिस्को,20 जुलाई (आईएएनएस)। एंड्रॉइड फोन यूजर्स अब नए ट्विटर बीटा अपडेट को आपने स्मार्टफोन में कनेक्टेड गूगल अकाउंट से भी लॉग इन कर सकेंगे ।
 | 
ट्विटर बीटा अपडेट को यूजर्स गूगल अकाउंट से कर सकते है लॉग इन सैन फ्रांसिस्को,20 जुलाई (आईएएनएस)। एंड्रॉइड फोन यूजर्स अब नए ट्विटर बीटा अपडेट को आपने स्मार्टफोन में कनेक्टेड गूगल अकाउंट से भी लॉग इन कर सकेंगे ।

9टू5गूगल रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्विटर के साथ गूगल अकाउंट से लिंक करने को लंबे समय से लंबित था। वहीं ऐप्पल अकाउंट साइन-इन पर पहले से काम कर रहा है,जो आईओएस जोड़ा गया है।

Bansal Saree

नया एकीकरण उपयोगकतार्ओं को मौजूदा विवरणों के साथ लॉग इन करने या खाता बनाने की अनुमति देता है, इसलिए नाम और ईमेल पते जैसी बुनियादी जानकारी भरने की आवश्यकता को छोड़कर और पासवर्ड की आवश्यकता को नकार देता है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, यदि यूजर्स के पास पहले से ही एक ट्विटर अकाउंट है,और वह गूगल अकाउंट ईमेल का यूज करता है,तो वह पासवर्ड के बिना लॉगिन कर सकता है। बशर्ते वह अकाउंट वर्तमान में एंड्रॉइड डिवाइस पर लॉग इन हो।

Devi Maa Dental

यह सुविधा अब ट्विटर बीटा वी9.3.0-बीटा.04 में लाइव है। जो गूगल प्ले स्टोर में पहले से ही लॉगइन किया है उसके लिए ट्विटर बीटा डाउनलोड करना उपलब्ध है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस