चीन में 17 हवाई अड्डे के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

बीजिंग, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पूर्वी चीन के जिआंगसु प्रांत की राजधानी नानजिंग में कम से कम 17 हवाईअड्डों के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके परीक्षण से बड़े पैमाने पर उड़ान रद्द हुईं या उनमें और देरी हुई।
 | 
चीन में 17 हवाई अड्डे के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव बीजिंग, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पूर्वी चीन के जिआंगसु प्रांत की राजधानी नानजिंग में कम से कम 17 हवाईअड्डों के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके परीक्षण से बड़े पैमाने पर उड़ान रद्द हुईं या उनमें और देरी हुई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, श्रमिकों में से 9 की पुष्टि मामलों के रूप में और 5 को स्पशरेन्मुख वाहक के रूप में किया गया है। बुधवार को नगर निगम सरकार द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के अनुसार, शेष तीन लोगों को कुछ और रिजल्ट की प्रतीक्षा है।

Bansal Saree

स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने हवाई अड्डे के कर्मचारियों के लिए नियमित न्यूक्लिक एसिड परीक्षण के दौरान कोरोना पॉजिटिव परिणाम पाए।

नानजिंग लुको अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 65 प्रतिशत से अधिक उड़ानें रद्द कर दी गईं। हवाई अड्डे को पहले मंगलवार को 405 इनबाउंड और आउटबाउंड उड़ानों को संभालने के लिए निर्धारित किया गया था।

Devi Maa Dental

हवाई अड्डे ने टर्मिनल 2 के अंदर कीटाणुशोधन कार्य किया है, जो मुख्य रूप से अंतर्राष्ट्रीय संचालन को संभालता है।

शहर के जियांगिंग जिले ने बुधवार को सुबह 9 बजे बड़े पैमाने पर न्यूक्लिक एसिड परीक्षण अभियान शुरू किया, जब जिले के कई हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव

परीक्षण किया।

नगरपालिका सरकार के अनुसार, नानजिंग, जिसकी आबादी 9.3 मिलियन से अधिक है। जियांगिंग जिले में अभियान समाप्त होने के बाद शहर भर में न्यूक्लिक एसिड परीक्षण करने की योजना है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस