चीन की मुख्य जमीन पर 24 नए कोविड मामले सामने आए

बीजिंग, 14 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने बुधवार को अपनी दैनिक रिपोर्ट में कहा कि चीन की मुख्य भूमि में स्थानीय स्तर पर संक्रमण के एक नए मामले और 23 नए बाहरी मामले सामने आए हैं।
 | 
चीन की मुख्य जमीन पर 24 नए कोविड मामले सामने आए बीजिंग, 14 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने बुधवार को अपनी दैनिक रिपोर्ट में कहा कि चीन की मुख्य भूमि में स्थानीय स्तर पर संक्रमण के एक नए मामले और 23 नए बाहरी मामले सामने आए हैं।

सिन्हुआ ने बताया, इसके अलावा 23 नए बाहरी मामले सामने आए, जिनमें से दस युन्नान में, पांच शंघाई में, दो ग्वांगडोंग में और एक-एक तियानजिन, लियाओनिंग, जिआंगसु, फुजियान, सिचुआन और शानक्सी में दर्ज किए गए।

Bansal Saree

दिन में कोई नया संदिग्ध मामला या कोविड-19 से संबंधित नई मौतों की सूचना नहीं मिली।

मंगलवार के अंत तक मुख्य भूमि पर कुल 6,865 बाहरी मामले सामने आए थे। उनमें से 6,427 को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई और 438 अस्पताल में भर्ती रहे। बाहरी मामलों में कोई मौत की सूचना नहीं मिली थी।

Devi Maa Dental

मुख्य भूमि पर पुष्टि किए गए कोविड-19 मामलों की कुल संख्या मंगलवार तक 92,119 तक पहुंच गई, जिसमें 501 मरीज अभी भी उपचार प्राप्त कर रहे थे, जिनमें से चार गंभीर स्थिति में थे।

मुख्य भूमि पर ठीक होने के बाद कुल 86,982 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई थी, और वायरस के कारण 4,636 की मृत्यु हो गई।

मंगलवार को मुख्य भूमि पर दो संदिग्ध कोविड-19 मामले थे।

कुल 9 स्पशरेन्मुख मामले नए सामने आए, जिनमें से सभी मुख्य भूमि के बाहर के थे। 464 स्पशरेन्मुख मामले थे, जिनमें से 458 को मंगलवार तक चिकित्सा अवलोकन के तहत आयात किया गया था।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस