गूगल ने गूगल वन बैकअप को किया रोल आउट

सैन फ्रांसिस्को, 22 जुलाई(आईएएनएस)। गूगल मौजूदा एंड्रॉइड बैकअप सेवा पर एक अपडेट के रूप में गूगल वन द्वारा बैकअप जारी कर रहा है । इसके लिए यूजर को केवल वन क्लाउड सिंकिंग के बारे में पता होना चाहिए ।
 | 
गूगल ने गूगल वन बैकअप को किया रोल आउट सैन फ्रांसिस्को, 22 जुलाई(आईएएनएस)। गूगल मौजूदा एंड्रॉइड बैकअप सेवा पर एक अपडेट के रूप में गूगल वन द्वारा बैकअप जारी कर रहा है । इसके लिए यूजर को केवल वन क्लाउड सिंकिंग के बारे में पता होना चाहिए ।

एंड्रॉइड बैकअप में वर्तमान में ऐप डेटा, एसएमएस संदेश, कॉल हिस्ट्री, संपर्क और डिवाइस प्रायोरिटी शामिल हैं - जिसमें वाई-फाई नेटवर्क और पासवर्ड, वॉलपेपर, डिस्प्ले सेटिंग्स (चमक और नींद), भाषा और इनपुट सेटिंग्स और दिनांक/समय शामिल हैं।

Bansal Saree

9टू5गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल वन द्वारा बैकअप को अधिक विस्तृत और विस्तृत होने के साथ-साथ इंटीग्रेट होने के कारण अब आधिक पैसा देना होगा।

अर्थात, अब यह मौजूदा गूगल वन ऐप या वेबसाइट के अलावा, सीधे एंड्रॉइड सेटिंग में मैनेज और कण्ट्रेल के साथ फोटो, वीडियो और एमएमएस संदेशों का बैकअप भी ले सकता है।

Devi Maa Dental

इस बदलाव के साथ, एमएमएस अब डिफॉल्ट रूप से एंड्रॉइड बैकअप एक्सपीरियंस का हिस्सा है।

पिछले साल, कंपनी ने किसी को भी एमएमएस का बैकअप लेने की अनुमति देना शुरू कर दिया था, लेकिन इसके लिए गूगल वन ऐप को इंस्टॉल और उपयोग करना आवश्यक था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एकीकृत ²ष्टिकोण बैकअप में किसी भी अंतर को दूर करने के लिए है।

यह सेवा एंड्रॉइड 8.0 चलाने वाले उपकरणों के लिए शुरू हो गई है और आने वाले हफ्तों में पूरी तरह से उपलब्ध होगी।

कंपनी ने कहा कि वह व्यापक रूप से लॉन्च होने पर अधिक डिटेल्स प्रदान करेगी।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस