कुवैत ने किशोरों का टीकाकरण शुरू किया

कुवैत सिटी, 19 जुलाई (आईएएनएस)। कुवैत ने सितंबर में शुरू होने वाले नए स्कूल वर्ष की तैयारी के लिए कोविड-19 के खिलाफ 12-15 वर्ष की आयु के किशोरों का टीकाकरण शुरू कर दिया है।
 | 
कुवैत ने किशोरों का टीकाकरण शुरू किया कुवैत सिटी, 19 जुलाई (आईएएनएस)। कुवैत ने सितंबर में शुरू होने वाले नए स्कूल वर्ष की तैयारी के लिए कोविड-19 के खिलाफ 12-15 वर्ष की आयु के किशोरों का टीकाकरण शुरू कर दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कुवैती स्वास्थ्य मंत्रालय के सार्वजनिक स्वास्थ्य मामलों की सहायक अवर सचिव बुथैना अल-मुधफ ने रविवार को एक बयान में कहा कि टीकाकरण अभियान छह राज्यपालों के स्वास्थ्य केंद्रों में हुआ।

Bansal Saree

उन्होंने कहा आज किशोरों का एक बड़ा टीकाकरण मतदान हुआ।

टीकाकरण के लिए पंजीकरण अभी भी खुला है। उन्होंने कहा, लोगों से अपने बच्चों को पंजीकरण कराने और निर्दिष्ट तारीख पर टीका प्राप्त करने में मदद करने को कहा है।

Devi Maa Dental

कोविड के प्रसार को रोकने के लिए, कुवैत ने 25 जुलाई से शुरू होने वाले समर क्लब सहित बच्चों के लिए सभी गतिविधियों को अगली सूचना तक बंद करने का फैसला किया है।

मार्च में, स्वास्थ्य मंत्री बासेल अल-सबा ने सितंबर से स्कूलों में अध्ययन फिर से शुरू करने की घोषणा की, यह पुष्टि करते हुए कि सभी छात्रों, शिक्षकों और प्रशासनिक निकायों ने तब तक टीकाकरण पूरा कर लिया होगा।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस