कर्नाटक में 50 मेडिकल छात्र कोविड जांच में पाए गए पॉजिटिव

धारवाड़ (कर्नाटक), 25 नवंबर (आईएएनएस)। ऐसे समय में जब कर्नाटक में जीवन लगभग सामान्य हो रहा है, धारवाड़ जिले के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले 50 से अधिक छात्र कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है।
 | 
कर्नाटक में 50 मेडिकल छात्र कोविड जांच में पाए गए पॉजिटिव धारवाड़ (कर्नाटक), 25 नवंबर (आईएएनएस)। ऐसे समय में जब कर्नाटक में जीवन लगभग सामान्य हो रहा है, धारवाड़ जिले के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले 50 से अधिक छात्र कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है।

सभी छात्र एसडीएम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कर रहे हैं। उनमें से लगभग 40 छात्र कुछ दिन पहले कॉलेज परिसर में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए थे। सभी छात्रों ने टीकाकरण की दो खुराक ली थी और उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं।

इन सभी को उनके छात्रावास के कमरों में क्वारंटीन किया जा रहा है और उन पर नजर रखी जा रही है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ यशवंत मदनीकर ने छात्रावास का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। सभी छात्रों का कोविड टेस्ट किया गया है।

Bansal Saree

सरकार पूरे कैंपस को सेनेटाइज करवा रही है और पूरे परिसर को सील कर दिया गया है। सरकार और स्वास्थ्य विभाग लोगों से बार-बार अपील कर रहे है कि सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी न करें और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का इस्तेमाल करें।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस