ओप्पो कलरओएस 12 गुरूवार को होगा लॉन्च

बीजिंग, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। ओप्पो ने पुष्टि की है कि आगामी कलरओएस 12 की आधिकारिक घोषणा गुरुवार को चीन में एक इवेंट में लॉन्च की जाएगी।
 | 
ओप्पो कलरओएस 12 गुरूवार को होगा लॉन्च बीजिंग, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। ओप्पो ने पुष्टि की है कि आगामी कलरओएस 12 की आधिकारिक घोषणा गुरुवार को चीन में एक इवेंट में लॉन्च की जाएगी।

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित कलरओएस 11 उत्तराधिकारी, जिसका कोडनेम दा विंची है, एंड्रॉइड12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

कलरओएस 12 एंड्रॉइड12 से नई क्विक टाइल्स, नए विजेट्स, बेहतर वन-हैंड मोड, नोटिफिकेशन सेटिंग्स, विजुअल ओवरहाल, स्प्लिट-स्क्रीन के लिए नए ऐप पेयर, प्राइवेसी इम्प्रूवमेंट और कुछ खास फीचर के साथा तैयार है।

Bansal Saree

कलरओएस चीनी एंड्रॉइड स्किन से कई नई सुविधाओं से लैस है, जिसमें शाओमी से एमआईयीआई, मेजू से फलाईमी , स्मार्टिसन ओएस और हाइड्रोजनओएस शामिल हैं।

पिछले महीने, कंपनी ने भारत में ओप्पो एनको बड्स और ओप्पो एनको एयर लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया था।

कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर इस बुधवार को देश में पूर्व उत्पाद की घोषणा करने की पुष्टि की है।

कहा जाता है कि ये नए एंट्री-लेवल बड्स एक अविश्वसनीय बैटरी अनुभव और, क्रिस्टल-क्लियर, कंसर्ट जैसा ऑडियो प्रदान करते हैं। कंपनी का कहना है कि ये उन उपभोक्ताओं के लिए बनाए गए हैं जो पहली बार सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स में अपग्रेड करना चाहते हैं।

बड्स कलरओएस चलाने वाले उपकरणों के साथ त्वरित युग्मन का समर्थन करते हैं। इसमें 8 मिमी गतिशील ड्राइवर हैं और कॉल के लिए 80एमएस कम विलंबता गेम मोड के साथ-साथ ईएनसी (पर्यावरण शोर रद्दीकरण) के साथ आते हैं।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस