आईफोन 13 की मांग एप्पल को 5जी शिपमेंट का एक तिहाई हिस्सा हासिल में करेगा मदद - रिपोर्ट

नई दिल्ली, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। टेक दिग्गज एप्पल को इस साल की दूसरी छमाही में मजबूत बिक्री देखने की संभावना है, जिससे वह 2021 में कुल वैश्विक 5जी स्मार्टफोन शिपमेंट का एक-तिहाई हिस्सा हासिल कर सकता है।
 | 
आईफोन 13 की मांग एप्पल को 5जी शिपमेंट का एक तिहाई हिस्सा हासिल में करेगा मदद - रिपोर्ट नई दिल्ली, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। टेक दिग्गज एप्पल को इस साल की दूसरी छमाही में मजबूत बिक्री देखने की संभावना है, जिससे वह 2021 में कुल वैश्विक 5जी स्मार्टफोन शिपमेंट का एक-तिहाई हिस्सा हासिल कर सकता है।

मार्केट रिसर्च फर्म काउंटरपॉइंट के अनुसार, आईफोन 12 और आगामी 13 सीरीज डिवाइस वैश्विक 5जी शिपमेंट को लगभग 200 मिलियन यूनिट तक पहुंचाने के लिए तैयार हैं, जिससे चौथी तिमाही में 2021 के कुल शिपमेंट को 605 मिलियन तक बढ़ाने में मदद मिलेगा

मार्केट रिसर्च फर्म ने एक बयान में कहा, पिछले साल अक्टूबर में देर से लॉन्च होने के बावजूद, एप्पल के आईफोन 12 ने वैश्विक स्तर पर सभी 5जी स्मार्टफोन शिपमेंट का 24 प्रतिशत हिस्सा लिया।

Bansal Saree

इस साल, आईफोन 13 के लिए पहले लॉन्च और आईओएस के लिए लगातार मजबूत भूख के साथ, काउंटरपॉइंट देखता है कि एप्पल सभी वैश्विक 5जी शिपमेंट का 33 प्रतिशत हिस्सा ले रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका फिर से विश्व स्तर पर सबसे बड़ा शिपमेंट ड्राइवर होगा।

जेफ फील्डहॉक, उत्तरी अमेरिका के अनुसंधान निदेशक का मानना है कि बिना किसी मस्ट-स्पेक्स के भी अपग्रेड करने का जबरदस्त विकल्प होगा।

इस साल सितंबर में होने वाले ऐप्पल इवेंट में, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज से आधिकारिक तौर पर आईफोन 13 लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम