अगले महीने लॉन्च हो सकता है वनप्लस बड्स जेड2: रिपोर्ट

बीजिंग, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अपने ऑडियो सेगमेंट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अगले महीने नए ईयरबड्स बड्स जेड2 लॉन्च कर सकता है।
 | 
अगले महीने लॉन्च हो सकता है वनप्लस बड्स जेड2: रिपोर्ट बीजिंग, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अपने ऑडियो सेगमेंट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अगले महीने नए ईयरबड्स बड्स जेड2 लॉन्च कर सकता है।

कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में अपने पूर्ववर्ती वनप्लस बड्स जेड टीडब्ल्यूएस को लॉन्च किया था।

जीएसएमअरीना के अनुसार, बड्स जेड2 अपने पूर्ववर्ती के समान दिखता है, लेकिन इस बार कान के सिरे थोड़े कोण वाले हैं।

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, हमें बड्स पर कुछ सेंसर भी दिखाई देते हैं, जिनका इस्तेमाल वियर डिटेक्शन के लिए किया जा सकता है, एक ऐसा फीचर जो ओरिजिनल बड्स जेड में मौजूद नहीं था।

Bansal Saree

जनवरी में, कंपनी ने लॉस एंजिल्स स्थित कलाकार और डिजाइनर स्टीवन हैरिंगटन के सहयोग से भारत में 3,699 रुपये में अपने बड्स जेड का एक सीमित संस्करण लॉन्च किया।

कंपनी के अनुसार, नए वनप्लस बड्स जेड स्टीवन हैरिंगटन संस्करण में कलात्मक कैरिकेचर और डिजाइन के साथ कलाकार के सिग्नेचर स्टाइलिज्ड ग्रैफिटी भी हैं।

लिमिटेड-एडिशन इयरफोन में मैचिंग चाजिर्ंग केस के साथ टू-टोन पर्पल और मिंट कलर कॉम्बो है।

एक पूर्ण चार्ज पर, ये सीमित-संस्करण इयरफोन 20 घंटे का प्रभावशाली प्लेबैक समय प्रदान करते हैं, जबकि 10 मिनट का त्वरित टॉप-अप तीन घंटे का जीवंत ऑडियो प्रदान करता है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम