नवीनतम कोविड पुनरुत्थान के बाद चीनी शहर को उच्च जोखिम के रूप में वर्गीकृत किया गया

बीजिंग, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन के फुजियान प्रांत के अधिकारियों ने नए पुष्ट मामलों के नवीनतम पुनरुत्थान के बाद फेंगटिंग शहर को कोविड -19 उच्च जोखिम वाले क्षेत्र के रूप में वर्गीकृत किया है।
 | 
नवीनतम कोविड पुनरुत्थान के बाद चीनी शहर को उच्च जोखिम के रूप में वर्गीकृत किया गया बीजिंग, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। चीन के फुजियान प्रांत के अधिकारियों ने नए पुष्ट मामलों के नवीनतम पुनरुत्थान के बाद फेंगटिंग शहर को कोविड -19 उच्च जोखिम वाले क्षेत्र के रूप में वर्गीकृत किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 10 सितंबर के बाद से, फुजियान ने कोरोना के 21 स्थानीय रूप से प्रसारित पुष्ट मामलों की सूचना दी है, जिनमें से ज्यादातर जियानयू काउंटी में हैं।

प्रांतीय स्वास्थ्य आयोग के अनुसार, प्रांत में चिकित्सा अवलोकन के तहत 21 स्थानीय रूप से प्रसारित स्पशरेन्मुख वाहक भी हैं।

जियानयू के कोविड -19 प्रतिक्रिया मुख्यालय ने निवासियों को घर से काम करने और सार्वजनिक परिवहन पर मास्क पहनने की सलाह दी है, और बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है।

काउंटी के इनडोर मनोरंजन स्थलों जैसे संग्रहालयों और मूवी थिएटरों का संचालन भी निलंबित कर दिया गया है।

साथ ही, मुख्यालय के अनुसार, सुपरमार्केट और अन्य आवश्यक सेवा प्रदाताओं में ग्राहक प्रवाह को प्रतिबंधित कर दिया गया है।

इस बीच, फुजियान शहर में भी, स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, 10 से 12 सितंबर तक 32 स्थानीय रूप से प्रसारित पुष्टिकृत कोविड -19 मामलों और 32 स्थानीय स्पशरेन्मुख वाहकों की सूचना दी गई है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने जियानयू काउंटी में 64 सकारात्मक मामलों की महामारी विज्ञान जांच पूरी कर ली है।

अधिकारियों ने सकारात्मक मामलों के 841 करीबी संपर्कों और उपरोक्त करीबी संपर्कों के 1,690 करीबी संपर्कों का पता लगाया है।

कुल 1,293 लोगों को निर्दिष्ट स्थानों पर चिकित्सा निगरानी में रखा गया है।

नवीनतम पुनरुत्थान के बाद से, 196,758 लोगों का परीक्षण किया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस