गूगल क्रोम में जुड़ने वाला है डार्क मोड थीम, डेस्कटॉप यूजर्स भी ले सकेंगे एक्सपेरिएंस

सैन फ्रांसिस्को, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। गूगल डेस्कटॉप पर सर्च करने के लिए डार्क मोड थीम फीचर को जोड़ने वाला है, जिससे यूजर्स ब्राइट वेबपेजों को अवॉयड कर सकते हैं।
 | 
गूगल क्रोम में जुड़ने वाला है डार्क मोड थीम, डेस्कटॉप यूजर्स भी ले सकेंगे एक्सपेरिएंस सैन फ्रांसिस्को, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। गूगल डेस्कटॉप पर सर्च करने के लिए डार्क मोड थीम फीचर को जोड़ने वाला है, जिससे यूजर्स ब्राइट वेबपेजों को अवॉयड कर सकते हैं।

यूजर्स सेटिंग्स खोल सकते हैं और मेनू के अंत में उपस्थिति देखेंगे। यह यूजर्स को चयन करने की क्षमता के साथ सर्च सेटिंग्स, उपस्थिति - डिवाइस डिफॉल्ट, डार्क थीम और लाइट थीम पर ले जाएगा।

9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, जहां भी यूजर्स ने अपने गूगल अकाउंट से डेस्कटॉप पर साइन इन किया है, वहां यह डार्क मोड थीम दिखाई देगी।

रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को सर्च परिणामों में एक बैनर भी मिल सकता है, जबकि कुछ ने त्वरित रूप से सक्षम और अक्षम करने के लिए शीर्ष-दाएं कोने में एक सन आइकन देखा है।

गूगल ने इस सुविधा के लिए यूजर्स के अनुरोधों को स्वीकार किया और कहा कि आने वाले हफ्तों में सर्च डार्क थीम पूरी तरह से उपलब्ध होगा।

गूगल का यह फीचर मोबाइल के लिए भी परीक्षण किया जा रहा है ।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम