चाइना मीडिया ग्रुप और मकाओ विशेष प्रशासनिक क्षेत्र की मीडिया संस्था के बीच सहयोग

बीजिंग, 25 नवंबर (आईएएनएस)। 24 नवंबर को चाइना मीडिया ग्रुप यानी सीएमजी और मकाऊ रेडियो और टेलीविजन कंपनी लिमिटेड ने क्वांगचो में खेल मीडिया अधिकार प्राधिकरण पत्र के एक नए दौर पर हस्ताक्षर किए। सीएमजी ने मकाऊ रेडियो और टेलीविजन कंपनी लिमिटेड को पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के दौरान सीसीटीवी-16 ओलंपिक चैनल सिग्नल प्रसारित करने के लिए अधिकृत किया और इसे छेंगतू वल्र्ड यूनिवर्सिटी ग्रीष्मकालीन खेलों को प्रसारित करने के लिए अधिकृत किया।
 | 
चाइना मीडिया ग्रुप और मकाओ विशेष प्रशासनिक क्षेत्र की मीडिया संस्था के बीच सहयोग बीजिंग, 25 नवंबर (आईएएनएस)। 24 नवंबर को चाइना मीडिया ग्रुप यानी सीएमजी और मकाऊ रेडियो और टेलीविजन कंपनी लिमिटेड ने क्वांगचो में खेल मीडिया अधिकार प्राधिकरण पत्र के एक नए दौर पर हस्ताक्षर किए। सीएमजी ने मकाऊ रेडियो और टेलीविजन कंपनी लिमिटेड को पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक के दौरान सीसीटीवी-16 ओलंपिक चैनल सिग्नल प्रसारित करने के लिए अधिकृत किया और इसे छेंगतू वल्र्ड यूनिवर्सिटी ग्रीष्मकालीन खेलों को प्रसारित करने के लिए अधिकृत किया।

मकाओ विशेष प्रशासनिक क्षेत्र के प्रमुख प्रशासक ह यी छेंग और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के उप प्रचार प्रसार मंत्री, सीएमजी के अध्यक्ष शेन हाईशुंग ने प्राधिकरण पत्र पर हस्ताक्षर करने की रस्म में भाग लिया और भाषण भी दिया।

शेन हाईशुंग ने भाषण में जोर देते हुए कहा कि इस बार के टूर्नामेंट प्रसारण हस्ताक्षर प्राधिकरण से मकाओ के लोगों को अद्भुत खेल आयोजनों का आनंद मिल सकता है और मातृभूमि की समृद्धि और ताकत के महान गौरव को साझा कर सकता है।

Bansal Saree

ह यी छेंग को उम्मीद है कि सीएमजी और मकाओ विशेष प्रशासनिक क्षेत्र के बीच सहयोग गहरा किया जाएगा, समान रूप से एक देश, दो व्यवस्थाएं की नीति का एक नया अध्याय लिखेंगे।

(साभार---चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

--आईएएनएस

एएनएम